सबरी चौराहा स्तिथ मोबाइल की दुकान में हुई चोरी का पर्दाफाश, 43 स्मार्ट फोन व लैपटॉप मिले

अलग अलग कंपनियो के 43 एंड्राइड मोबाइल फोन व 1 लैपटॉप बरामद किया गया
 
mirzapur mobile shop
एक वैन में निकलते थे चोर और जिले बदल कर करते थे हाथ साफ


मिर्ज़ापुर, डिजिटल डेस्क : थाना कोतवाली कटरा क्षेत्र स्थित मोबाइल की दुकान में रात को ताला तोडकर रखे स्मार्टफोन, लैपटॉप चोरी की वारदात हुई। मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद घटना का पर्दाफ़ाश करने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित टीम में अपर एसपी व सीओ सिटी के पर्वेक्षण में धरातलीय अभिसूचना संकलन कर प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर मामले की विवेचनात्मक कार्यवाही करते हुए चोरी किये गए विभिन्न कम्पनियों के 43 एन्ड्राएड मोबाइल फोन, 01 एचपी कम्पनी का लैपटॉप को चौकी अष्टभुजा के पास से बरामद कर 06 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
 


पकड़े गए अपराधी भोला पुत्र राजपाल, सलमान उर्फ़ जितेन्द्र पुत्र राजपाल, वसीम पुत्र नन्हे खां, सत्येन्द्र उर्फ़ जितेन्द्र नीशू पुत्र राजकुमार गुप्ता,बशेरा उर्फ़ विकास पुत्र श्याम बिहारी, अरशद अली पुत्र स्व० बन्ने अली सभी जनपद फिरोजाबाद से है।

कब्जे से एक इक्को वैन भी बरामद किया गया, गिरफ्तार अपराधियों ने चोरी की वारदात को कुबूल करते हुए बताया कि अन्य चोरी की गई मोबाइल को उन्होने फिरोजाबाद में बेच दिया है तथा वे अलग-अलग जिलों में इस इको वैन से चोरी की घटना को अंजाम देके और चोरी की चीज़ों को बेचकर अपना घर चलाते हैं। पकड़ी गई वैन के असली कागजात दिखा न कर पाने के कारण वैन को अंतर्गत धारा 207 में सीज किया गया।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल