मिर्ज़ापुर: सड़क किनारे क्रिकेट खेल रहे बच्चें को ट्रैक्टर ने कुचला, ट्रैक्टर चालक पुलिस हिरासत में

हलिया थाना क्षेत्र में गांव के नारे पटरी पर क्रिकेट खेल रहे किशोर को ट्रक ने कुचल दिया, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई।

 
image: india today

ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: हलिया थाना क्षेत्र के हलिया-लालगंज मार्ग पर बसुहरा गांव(mirzapur news) से लादकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सड़क किनारे पटरी पर क्रिकेट खेल रहे बच्चे को कुचल दिया। परिवार वाले जब बच्चे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए तो चिकित्सक(hospital) ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने खाद से लगे हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है और ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है एवं आगे की कार्यवाही की तैयारी कर रही है।

विस्तार:

थाना क्षेत्र के बसुहरा गांव निवासी विवेक पांडे का पुत्र आर्यन पांडे जिसकी उम्र महज 16 वर्ष की थी। वह घर से 200 मीटर दूर पर स्थित मैदान में क्रिकेट खेल रहा था। बेदउर निवासी संतोष कुमार हलिया बाजार की ओर से ट्रैक्टर-ट्रॉली पर खाद लोड कर ले जा रहा था। रास्ते में ट्रैक्टर में किशोर को टक्कर मार दी(boy killed by tractor), जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर पहुंचे परिजन किशोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां पर मौजूद चिकित्सक ने किशोर को मृत घोषित कर दिया था। किशोर को मृत घोषित करने के बाद परिजनों से मंडलीय अस्पताल लेकर गए। लेकिन यहां भी उसे मृत घोषित कर दिया गया था। किशोर अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा था, प्रयागराज जनपद के नैनी स्थित एक विद्यालय में हाई स्कूल का छात्र था। पुलिस ने चालक संतोष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है एवं आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।