Mirzapur News: घर में तेज़ रफ़्तार से घुसा अनियंत्रित ट्रक, अंदर सो रहे 2 बच्चों की मौत

तेज रफ्तार से घुसा घर में ट्रक, सो रहे दो सगे भाइयों की दबकर मौत।

 
image source : navbharat times

पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार किया, इलाके में मचा हड़कंप।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: मिर्ज़ापुर में एक दिल दहलाने वाला हादसा देखने को मिला। जब एक अनियंत्रित ट्रक लालगंज कलवारी मार्ग पर देर रात खजूरी गांव के सामने सड़क किनारे स्थित एक मकान में तेज रफ्तार से घुस गया। इस मकान में दो सो रहे बच्चों की दबकर इसके कारण मौत हो गई। ट्रक जब मकान से टकराया तो परिजनों के बीच हड़कंप मच गई। पुलिस को जब सूचना मिली तो वह मौका-ए- वारदात पर पहुंची और ट्रक के चालक को पकड़कर पुलिस थाने ले गई।

कानून कार्यवाही:

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ लालगंज उमाशंकर सिंह ने बताया कि एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा। जिसके कारण 2 लोगों की अकस्मात वहीं पर मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और उसने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है एवं  उसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

घर में घुसा ट्रक:

पूछने पर बताया गया कि अनियंत्रित ट्रक लगभग रात को हरि सिंह नाम के व्यक्ति के घर में तेजी से घुस गया, उस समय ट्रक की रफ्तार बहुत तेज थी। हमेशा की तरह हरि के दोनों बेटे रोहित और राहुल आगे के कमरे में सो रहे थे। देर रात अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा, जिसके चलते मकान  क्षतिग्रस्त हो गया और कमरे में सो रहे दोनों भाई उसमें दबकर मर गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया।

ग्रामीण इलाके में कोहराम:

बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना के बाद ग्रामीण इलाके में मातम सा छा गया है। लोगों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि, कुछ ही पलों में यह क्या हो गया। पूरा ग्रामीण इस वक्त शोक की हालत में है एवं रोहित और राहुल के परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।