केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल कोरोना पॉजिटिव

मडिय़ाहूं में रैली के बाद रिपोर्ट मिलने पर अनुप्रिया पटेल ने अपना दल एस की सभी रैलियों को किया निरस्त
 
अपना दल एस की अध्यक्ष केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और उनके पति कोरोना पाजिटिव
केन्द्रीय मंत्री के पति फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं


मिर्ज़ापुर: अपना दल (S) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण चिंता जताई है। जैसा कि आप जानते हैं नरेन्द्र मोदी सरकार में राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल प्रदेश के मिर्ज़ापुर से लोकसभा की सदस्य हैं। जिले में विकास के कार्यभार में अहम भूमिका का वहन करते हुए उन्होंने कल बुद्धवार को मिर्ज़ापुर रेलवे स्टेशन पर 100 फ़ीट ऊँचे राष्ट्र ध्वज का लोकार्पण किया इसके साथ ही विंध्याचल रेलवे स्टेशन पर 2 लिफ्ट का उद्धघाटन भी किया।  आज जौनपुर में आयोजित रैली के बाद अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल कोरोना संक्रमित हो गए हैं, प्रारंभिक सुचना के अनुसार केन्द्रीय मंत्री के पति फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

अपना दल (S) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने आज गुरुवार को जौनपुर के मडिय़ाहूं विधानसभा में पार्टी की जनसभा की थी, बताया जा रहा है कि मडिय़ाहूं में रैली के बाद रिपोर्ट मिलने पर अनुप्रिया पटेल ने आज ही अपना दल एस की सभी रैलियों को निरस्त करने का एलान किया था। उनके पति उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य आशीष सिंह पटेल की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

अपना दल (S) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिससे राजनैतिक गलियारों में कल मिर्ज़ापुर जिले में हुए रेलवे स्टेशन कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा तेज़ है। जौनपुर से एसडीएम अर्चना ओझा ने कहा कि "यदि कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी पहले से होती तो उन्हें जनसभा की अनुमति नहीं दी जाती"।
 


बताया जा रहा है कि दोनों को शंका थी कि उनको संक्रमण हो सकता है। इसलिए, उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया था। हालांकि, सैंपल देने के बाद आइसोलेट होने के बावजूद भी वह रैली करने के लिए पहुंची थीं और वहां अनुप्रिया पटेल के पति आशीष कोरोना पॉजिटिव हैं इसकी पुष्टि हो चुकी है, उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

प्रदेश में गुरुवार को कुल एक लाख 96502 सैंपल की जांच रिपोर्ट आने पर खलबली मची है। एक दिन में 3121 नए संक्रमित आने के साथ ही प्रदेश के गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद तथा लखनऊ में एक्टिव केस एक हजार के ऊपर हो गए हैं। वहीं बात करें मिर्ज़ापुर जनपद में तो यहाँ आज चार नए संक्रमित मिलने से कुल एक्टिव केस 12  हो गए हैं। 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल