पति को छोड़ प्रेमी का साथ चाहती है पत्नी, लगाई शादी की गुहार, ससुराल से भी हो चुकी है फ़रार

मिर्ज़ापुर जिले के अदलहाट थाने में गुरुवार को एक अजीब मामला सामने आया, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो गए। नवविवाहित दंपत्ति ने यह प्रार्थना की कि, पति से तलाक देकर उसकी प्रेमी से शादी करवा दी जाए।

 
image: indian express

पुलिस थाने में पहुंच गई, पुलिस से की प्रार्थना। साथ में लिखा एक प्रार्थना पत्र।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: नवविवाहित दंपत्ति ने पुलिस को एक पत्र देकर पति से तलाक लेने की बात कही, जिसके एवज में वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। इस बात की प्रार्थना पत्नी ने पुलिस थाने में जाकर की। पुलिस ने महिला को समझाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वह मान नहीं रही। अंततः प्रेमिका की शाम को महिला के मायके वालों को थाने पर बुलाया और परिजनों के साथ उसे घर भेज दिया, यह मामला मिर्ज़ापुर जिले का है।

विस्तार:

पुलिस ने बताया कि अदहहाट थाना क्षेत्र के 1 गांव निवासी महिला की शादी अहरौरा इलाके के अद्वार गांव में परिजनों की सहमति के बाद नवंबर में कराई गई थी। प्रेमिका का आरोप है कि उसकी रजामंदी के बिना यह शादी कराई गई थी। अवैध रूप से 3 दिन पहले पूर्व प्रेमिका अपने ससुराल से प्रेमी संग भाग गई थी, तब से परिजन उसकी तलाश में है। अचानक गुरुवार को पुलिस थाने पहुंची और नवविवाहित ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई कि वह पति को तलाक देना चाहती है, इसके बाद उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी जाए। प्रार्थना पत्र मिलने के बाद पुलिस ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह मान नहीं रही है।

जाँच का विषय:

पुलिस ने देर शाम को महिला के मायके वालों को बुलाया और निरीक्षक मोती यादव ने बताया कि शादी के बाद महिला पति के साथ रह रही थी, पर बीते दिनों अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। गुरुवार को थाने पहुंचकर प्रेमी के साथ विवाह करने का उसमें प्रार्थना पत्र दिया। फिलहाल मायके वालों संग महिला को भेज दिया गया है एवं पूरे घटनाक्रम की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।