भाजपा सरकार में मजदूर भुखमरी के कगार परः देवी प्रसाद चौधरी

मजूदरों के उत्थान के लिए सड़क पर उतरेंगे मजदूर सभा  

 
सपा

मिर्ज़ापुर,  अगले साल होनें वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है, समाजवादी पार्टी ने भी सत्ता में फिर से अपने पांव जमाने की जुगाड़ में ही। जगह-जगह सभी भाजपा विरोधी दल बैठक आयोजित कर रही है और जनता को अपनी तरफ लुभाने का हर संभव प्रयास कर रही है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर मजदूर सभा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हक और हकूक की रक्षा के लिए मजदूर सभा सड़क पर उतरेंगे।

देवी प्रसाद ने कहा कि कोरोना काल में मजदूरों की हालत एकदम खराब हो गई है और वे भुखमरी के कगार पर पहुंच गये है, भाजपा सरकार ने केवल मरहम लगाने का काम किया और इनकी सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मजदूरों की लड़ाई लड़ने के लिए संघर्ष करेगी। 

बैठक में मौजुद मजदूर सभा के जिलाध्यक्ष रमेश गौड़ ने कहा कि विधानसभा का चुनाव 2022 में होने वाला है संगठन को मजबूत बनाने का काम करें।जिला महासचिव राजकुमार यादव ने बैठक का संचालन किया और कहा कि वन बूथ चालीस यूथ को लेकर बूथों पर अपने मजदूर सभा के पदाधिकारियों को खड़ा करना पड़ेगा। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी सरकार से सभी वर्ग परेशान है। देश व प्रदेश की जनता राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है।

रिपोर्ट- रवि यादव,  जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल