BJP जिला कार्यालय पर मण्डल मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला हुई सम्पन्न

मीडिया प्रभारियों को उनके दायित्व तथा कर्तव्यों के बारे में बताया
 
mirzapur news
मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ बताते हुए कहा कि आप अपने लेखनी तथा कथनी को मर्यादीत रखें

मिर्ज़ापुर: भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर मण्डल मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला सम्पन्न हुई, बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने किया। इस बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश मीडिया सह प्रभारी धर्मेन्द्र राय रहे। राय ने मंडल मीडिया प्रभारियों को सम्बोधित करते हुए बताया कि संगठन ने मीडिया के महत्व को समझते हुए पहली बार मंडल स्तर पर मीडिया प्रभारी का गठन किया है, जो कि बहुत जिम्मेदारी पूर्ण कार्य है मीडिया प्रभारियों को संगठन तथा मीडिया के लोगों से समन्वयन बनाकर संगठन की बात को रचनात्मक तथा प्रभावशाली तरीके से रखना है तथा विपक्ष की नकारात्मक बातों को फैलने से रोकना है।

इसी क्रम में अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष ने मुख्य अतिथि का आभार जताया तथा अपने ऊर्जावान उद्बोधन में मीडिया प्रभारियों को उनके दायित्व तथा कर्तव्यों के बारे में बताया। मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ बताते हुए कहा कि आप अपने लेखनी तथा कथनी को मर्यादीत रखें। जो आपके व्यक्तित्व तथा संगठन के बारे में बताता है। सरकार की विकास कार्यों को लोगों के बीच जोरदार तथा प्रभावशाली तरीके के मीडिया में रखें, कार्यशाला का संचालन जिला सह मीडिया प्रभारी प्रणेश प्रताप सिंह ने किया।

उक्त बैठक में मुख्य रूप से कार्यशाला के संयोजक / जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश दूबे, राजेश पाण्डेय, विरेन्द्र केशरी, ज्ञानधर शुक्ला, शुभम अग्रहरी, शिव प्रताप सिंह, किशन सैनी, अनिल दूबे, बृजेश श्रीवास्तव, राम विलास के साथ अन्य मण्डल प्रभारीगण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल