Chandauli News: हज़ारो का सामान लूटने के बाद सीसीटीवी कैमरे को देख नाचने लगा चोर

इस चोर ने चंदौली की एक हार्डवेयर दुकान को अपना निशाना बनाया और हजारों का माल चंपत कर ले गया

 
image: zee news
वायरल वीडियो में चोर सीसीटीवी कैमरे की ओर रुख किया और जमकर डांस करने लगता है


उत्तर प्रदेश, Digital Desk: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली जिले में हुई एक अनोखी चोरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे तो चोरी के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इस चोरी के वीडियो में चोर की हरकतों (Thief dances on CCTV Camera footage after looting hardware store) ने सभी को वीडियो देखने के लिए मजबूर कर दिया है। आइए आप भी जानिए इस अनोखे फनी वीडियो के बारे में।

कैमरा को देख नाचने लगा चोर:

इस चोर ने चंदौली की एक हार्डवेयर दुकान को अपना निशाना बनाया और हजारों का माल चंपत कर ले गया। इस दौरान जैसे ही चोर की नजर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पर गई, वह कैमरे की तरफ देखने लगा और डांस करना शुरू कर दिया।


यह भी पढ़े: Bareilly Viral News: दुकानदार ने बजाया "पाकिस्तान जिंदाबाद" का गाना, लोगों ने की शिकायत एक्शन में आई पुलिस

एसपी आवास के पास हुई चोरी:

घटना बीते सप्ताह शुक्रवार की है। चौंका देने वाली बात तो यह है कि, चोर ने जिस दुकान को निशाना बनाया वह चंदौली में पुलिस अधीक्षक के आवास के पास स्थित था। पुलिस ने बताया कि चोरी की तहरीर के मुताबिक चोर ने छह हजार रुपये नकद और हजारों रुपये का सामान चुराया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। चोर, चोरी करने के लिए हार्डवेयर की दुकान में घुसता है और चोरी के बाद उसने सीसीटीवी कैमरे की ओर रुख किया और जमकर डांस करने लगता है।