Agra Viral News: पुलिस को देख भागे दूल्हे वाले, बिन खाने खाए भागे बाराती, पढ़े पूरी ख़बर

जिस लड़की की शादी हो रही है वह नाबालिग है, इस पर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस फोर्स को देखकर बाराती-घरातियों में हड़कंप मच गया।

 
imAGE:l ZEE NEWS
दूल्हा-दुल्हन भी पुलिस को देखकर फरार हो गए।


आगरा, Digital Desk: यूपी के आगरा जिले (Agra) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। इसी बीच अचानक से पुलिस आ गई थी। पुलिस को देखकर बाराती से लेकर घराती तक हड़बड़ा गए और वहां से दुम-दबाकर भाग निकले। दोनों पुलिस से छिपते-छिपाते देखे गए, पुलिस से बचने के लिए बाराती पहले खेतों में जाकर छिप गए। फिर यहां से भाग निकले, वहीं दूल्हा-दुल्हन भी पुलिस को देखकर फरार हो गए। शादी समारोह के दौरान इतनी आपाधापी देखकर लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि आखिर मामला क्या है। कुछ देर बाद पुलिस कर्मियों ने स्थिति को स्पष्ट किया।

विस्तार:

मामला आगरा जिले (Agra Viral News) के मंसुखपुरा के गांव करकौली का है। 20 अप्रैल (The bride and groom also fled after seeing the police) की रात को यहां शादी समारोह की तैयारियां चल रही थीं। दूल्हा बैंडबाजे के साथ बारात लेकर लड़की की चौखट पर पहुंच गया था। कुछ देर बाद शादी का कार्यक्रम शुरू हुआ। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि मंसुखपुरा गांव में जिस लड़की की शादी हो रही है वह नाबालिग है। इस पर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस फोर्स को देखकर बाराती-घरातियों में हड़कंप मच गया। कोई खेतों में छिपा तो कोई घरों में, बारातियों के साथ दूल्हा-दुल्हन भी फरार हो गए।

यह भी पढ़े: Viral News: गुरुग्राम में फिल्मी स्टाइल में हुई करोड़ो की लूट, जाँच में जुटी पुलिस

बिना खाए पीए बाराती भी छिपते-छिपाते नजर आए। पुलिस ने फिलहाल शादी को रुकवा दिया। पुलिस ने बताया कि एमपी के मुरैना जिले के गांव नया पुरा थाना अंबाह से बारात आई थी। दूल्हे के पिता और भाई को पुलिस हिरासत में लिया गया है। दोनों से थाने में पूछताछ की गई है। पुलिस ने लड़की पक्ष के लोगों को भी थाने बुलाया है। पुलिस ने बताया कि अगर जांच में लड़की नाबालिग निकली तो सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दूल्हे की दूसरी जगह कराई गई शादी:

एमपी से करकौली में शादी रचाने आए दूल्हे के परिजनों के मुताबिक उन्हें जानकारी नहीं थी कि युवती नाबालिग है। पुलिस द्वारा शादी रुकवाए जाने के बाद दूल्हे की शादी तत्काल ही एमपी के किसी गांव की युवती से कराई गई है।