Rajasthan News: दारू पार्टी में साँप को आग Roast करके खा गया आदमी, 12 घंटे तक पड़ा रहा बेहोश

शराब के नशे में राजस्थान के इस आदमी ने सांप को ही भूनकर के खा लिया, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह 12 घंटे तक बेहोश रहा।

 
image source : one india
दारू पार्टी में शराब के साथ, सांप को बनाया चखना।
राजस्थान, Digital Desk: अक्सर हमने सुना है कि, दारू पार्टी में शराब के साथ लोग चखना या किसी प्रकार का नमकीन खाना पसंद करते हैं। वह शराब के साथ अलग प्रकार के पकवान खाना पसंद करते हैं, कभी नमकीन, कभी किसी प्रकार का नॉनवेज, कभी किसी प्रकार का भुना हुआ खाना। लेकिन इस शख्स ने तो हद ही कर दी, राजस्थान के धौलपुर में रहने वाला यह शख्स शराब के नशे में सांप को ही रोस्ट करके खा गया, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई।

क्या था पूरा किस्सा?

यह पूरा किस्सा राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी पुलिस थाने इलाके में एक स्थित गांव कनासिल का है। यहां पर तीन व्यक्ति अतर सिंह कुशवाहा, जोगिंदर और शिवराज बुधवार देर शाम को गांव में पिपरी पुरा नहर किनारे बैठ कर दारू पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान झाड़ियों से निकलकर एक साँप उनके सामने आ गया, इस सांप को अतर सिंह ने पकड़ लिया। सांप को पकड़ने के बाद अतर सिंह ने उसका मुंह और पूंछ काट दी।

साँप को भूनकर खा गया:

अतर सिंह ने सांप को पकड़ लिया था। अब उसने साहब को आग के सामने झोंक दिया, उसके बाद सांप जब पक गया, तो उसे वह खा गया। सांप खाने के बाद अतर सिंह की तबीयत खराब होने लगी, जब उसके नजदीकी लोगों को इस बारे में पता चला तो वह तुरंत उसे अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में 12 घंटे बेहोश होने के बाद अतर सिंह को होश आया। राजस्थान और अब पूरे देश में शराब पार्टी में सांप खाने की बात, चर्चा का विषय बनी हुई है।