Flipkart से आदमी ने आर्डर किया था 51,000 का iphone 12, डब्बा खोला तो निकला 5 रुपये का Nirma साबुन


Simran Pal Singh नाम के कस्टमर द्वारा एक फ्रॉड हुआ। जिसमें उसने ऑर्डर तो iphone 12 किया था, लेकिन उसे ₹5 वाला साबुन भेज दिया गया।

 
image source : YouTube

Man orders iphone 12, receives 5rs washing soap instead.

Digital Desk: Flipkart द्वारा इन दिनों फेस्टिवल महाउत्सव के रूप में Big Billion Days मनाया गया, जिसमें हर प्रकार का सामान सस्ते एवं Discount रेट पर मिल रहा था। ज़ाहिर है कि, सभी customer यही से Online Shopping करेंगे।

बाकी सब को तो अपना मनपसंद सामान सस्ते दामों पर मिल गया लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्हें अपना मनपसंद समान नहीं मिला। हाल ही में SimranPal Singh नाम के एक व्यक्ति ने YouTube पर एक वीडियो बनाकर अपलोड किया, जिसमें उसने 51000 का iphone12 आर्डर किया था, लेकिन iphone 12 के बजाय उसे ₹5 का कपड़े धोने वाला साबुन भेज दिया गया।

Customer ने अपनी आपबीती सुनाते हुए यूट्यूब पर एक वीडियो बनाकर अपलोड किया, जिसमें उन्होंने बताया की 51 हजार का iphone 12 आर्डर किया था, लेकिन उन्हें तो Nirma सोप की टिकिया पकड़ा दी गई।

इंटरनेट पर यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें Flipkart की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं, क्योंकि ऐसा पहली बार नहीं है की Flipkart पर सामान ऑर्डर करने के बाद उन्हें अपना मनपसंद सामान मिला हो, इसके पहले भी एक व्यक्ति ने पावर बैंक आर्डर किया था और उसे ईट का डब्बा पकड़ा दिया गया था।