Online Lodu खेलते-खेलते चढ़ा प्यार का खुमार, शादी करने के लिए Odisha से Panipat पहुँची युवती


Bheemnagar का निवासी यह लड़का Ludo King Online Game खेलता था, तभी उड़ीसा के पास रहने वाली इस लड़की से उसकी Friendship हो गयी और यह दोस्ती,  प्यार ( Love ) में बदल गई।

 
ludo married


Girl runs from Odisha to Panipat, to marry her Boyfriend.


Digital Desk: Panipat से एक मजेदार खबर सुनने को मिली, जिसमें एक युवती अपने Boyfriend से शादी करने के लिए Odisha से भागकर Panipat चली आई।

दरअसल, पानीपत में रहने वाला यह युवक (boy) Online Lodu King Game खेलता था। तभी इसकी बातचीत इस लड़की से होने लगी जो उड़ीसा में रहती थी। दोनों ने एक दूसरे पर Facebook पर ऐड कर लिया और देर-देर तक चैट करने लगे। फिर इन दोनों की Friendship प्यार ( Love Story) में बदल गई। इसके बाद इन दोनों में से शादी करने का भी फैसला कर लिया और Train में बैठकर 2 अक्टूबर को लड़की पानीपत भी पहुंच गई। यह दोनों दोनों सोमवार को शादी भी करने वाले थे, लेकिन इनकी शादी रोक दी गई क्योंकि लड़का नाबालिक ( Minor ) था।

खबरों के मुताबिक आगे पता चला कि, लड़की अपनी बड़ी बहन को बता कर कुछ पैसे लेकर घर से निकल गई और 1650 किलोमीटर की दूरी तय कर दी। वहां से लड़का उसे अपने घर ले आया, लड़के के परिवार वालो ने लड़की पक्ष से शादी के संबंध में बात की, तो उन्होंने पानीपत पहुंचते ही असमर्थता जताई। तभी किसी ने Child Helpline में सूचना कर दिया और इन दोनों की शादी को रोक दिया गया। बाद में पता चला कि लड़के की उम्र 20 साल थी, वही लड़की 19 वर्ष की थी। बता दे, शादी करने के लिए लड़के की उम्र लगभग 21 साल होनी चाहिए, वही लड़की की उम्र 18 साल।


 फ़िलहाल अधिकारियों ने दोनों के शैक्षणिक दस्तावेज मांगे हैं और फिलहाल इन दोनों की शादी को रोक दिया गया है। वही लड़की को लड़के के घर पर ही रखा गया है।