एक फौजी ( Soldier ) का भूत करता है महिला के साथ संभोग ( Sex ), फिर हो जाता है गायब, पढ़े यह अजीब ख़बर

हम दुनिया भर में कई सारी भूत प्रेत से जुड़ी हुई खबरों ( Ghost News ) को पढ़ते हैं और कभी-कभी इस पर रिसर्च भी करते हैं। हाल ही में एक शॉकिंग खबर हम सब को सुनने को मिली।

 
image source : flaunt magazine


A ghost of a soldier disappears after having sex with a women.

Digital Desk: Social Media पर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक लड़की ने बताया जो असल में Singer है। उसका बॉयफ्रेंड एक भूत ( Ghost Boyfriend ) है और अब उसका कहना है कि यह  Ghost Boyfriend  उसकी जान लेना चाहता है।

इतना तक था तो गनीमत थी! इसके बाद इंग्लैंड ( England Singer ) में रहने वाली 38 साल की इस महिला ने बताया कि, वह अपने भूत वाले बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध ( Sex ) भी बनाती है। लेकिन अब उसे अपने प्रेमी से इतना इंटेंस ऑर्गेज्म मिल ( Sex With A Ghost Boyfriend ) रहा है, जिससे उसकी जान भी जा सकती है।

महिला ने आगे कहा कि भूत उससे इतना गहरा Sexual Relationship बनाने लगा है कि उसे लगता है कि उसकी सांस अटक गई है और अब उसकी जान निकल जाएगी।

महिला ने आगे कहा कि जब मैं उसे रोमांस करने को मना करती है, तो उसका भूताह प्रेमी नाराज हो जाता है। Sex करने के बाद वह भूत चला जाता है और फिर वापस लौट के नहीं आता।

English Singer ने बताया कि तूफानी रात में उसका प्रेमी उससे पहली बार मिला। महिला ने बताया कि उस रात उसे नींद नहीं आ रही थी, तब एडवार्डों नाम का भूत उसके पास आया वह एक Soldier था और करीब 35 साल की उम्र में उसका निधन हो गया था। फिर दोनों एक दूसरे से प्यार हो गया, और अब दोनों रोमांस करते हैं।

महिला की एक बात सुनकर इंटरनेट के लोगों ने महिला की मानसिक स्थिति ( Mental Condition ) पर चिंता जताई एवं कुछ लोग महिला की बात पर यकीन भी कर बैठे।