Collector के घर चोर को नहीं मिला एक भी सामान, चिट्टी लिखकर कहाँ "जब कुछ है ही नहीं, तो लॉक क्यों किया?"

Twitter पर एक चोर की कहानी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जो देर रात SDM के घर चोरी करने गया था, लेकिन उसे कुछ हाथ नहीं लगा इसके बाद उसने एसडीएम के नाम एक पत्र लिखा।

 
collector house

चिट्ठी में चोर ने लिखा "कुछ था नहीं तो ताला क्यों लगाया"


Digital Desk: अगर किसी के घर चोरी हो जाए और कुछ न मिले, तो एक बार को आदमी यह मान सकता है कि उस व्यक्ति के घर में कुछ नहीं था। लेकिन अगर चोरी SDM के घर में हो और कोई सामान ना मिले तो हम सबके लिए और चोर के लिए बात काफी शॉकिंग है।

Twitter पर एक मजेदार खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक चोर ( Theif ) MADHYA PRADESH के SDM के घर चोरी करने जाता है, एसडीएम के घर कुछ न मिलने पर चोर गुस्सा हो जाता है और गुस्से में SDM के नाम एक चिट्ठी ( Letter ) छोड़ जाता है।

चोर ने चिट्ठी में लिखा कि," जब पैसे ही नहीं थे, तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर"

hghgh

दरअसल, एसडीएम अपने सरकारी बंगले में पिछले 15 दिन से नहीं था। चोर ने इस बात का फायदा उठाने की कोशिश की, लेकिन जब वह चोरी करने गया तो उससे वहां कुछ हाथ नहीं लगा, गुस्सा कर चोर ने एसडीएम के नाम एक पत्र छोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक जब एसडीएम 15 दिन बाद अपने बंगले पर गए तो, वहां चांदी की ज्वेलरी वगैरह गायब थी। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई और Police Investigation के दौरान ही पुलिस को यह अनोखी चिट्ठी ( Thief ) हाथ में लगी।

image source : Twitter | News Nation