Odisha में पैदा हुई 2 सर और 3 आँखों वाली बछिया, माँ दुर्गा का अवतार मानकर लोगो ने की पूजा, देखिये वीडियो


Odisha में कुदरत का करिश्मा देखने को मिला,  जब एक बछिया ने जन्म लिया, जिसके दो सर और तीन आँखे है। मां दुर्गा का स्वरूप मानकर लोगों ने की बछिया की पूजा।

 
image source : Twitter


A calf was born with 2 heads and 3 eyes on Navratri. Now the Calf is being worshipped like Maa Durga.

Digital Desk: Odisha के Nabrangpur में कुदरत का एक अनोखा किस्सा देखने को मिला। इस गाँव ( Village ) में 2 सर (two head), 3 आँख (3 eyes) वाले बछड़े (Calf) ने जन्म लिया, जिसे देखने के लिए गाँव मे लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इस बछड़े ( Calf) को देखकर लोगों ने कहा कि यह बछड़ा तो Maa Durga का अवतार है। खबर के मुताबिक इस बछडे ने Dhaniram के घर जन्म लिया। धनीनाम की जिस गाय(Cow) ने इस बछड़े को जन्म दिया, उसने उसे 2 साल पहले खरीदा था।


जब गाय ने इस बछड़े को जन्म दिया तो किसान भी देखकर हैरान हो गया कि, उस बच्चे के दो सर हैं और तीन आंखें हैं। किसान ने गाय के बछड़े को देखकर कुछ समय सोच में पड़ गया सर Navratri के महीने में पैदा हुए बछड़े को लोग मां दुर्गा का अवतार समझ कर पूजा करने लगे।

धनीराम के पुत्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2 सर होने की वजह से बछड़े को अपनी मां का दूध पीने में परेशानी हो रही है। इसलिए बछड़े के लिए दूध बाहर से खरीद कर लाया जा रहा है।

वही उड़ीसा में यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हो गई है और इस चमत्कार को देखने के लिए ढेर सारे लोग धनीराम के घर पहुंच रहे हैं।

आप भी देखो इस Viral Video को।