Social Chakallas: उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान ने खाई 60 से भी ज़्यादा पुड़िया, बनाया अनोखा रिकॉर्ड

लोगों को काफी शौक होता है, और यह शौक अलग-अलग चीजों का होता है। ऐसे में आप यह खबर पढ़ कर हैरान हो जाएंगे कि, यूपी पुलिस का एक जवान 60 से भी ज्यादा पूरिया खा गया।

 
self

60 से भी ज्यादा पुड़ी खाकर यूपी पुलिस के जवान ने बनाया रिकॉर्ड।

उत्तर प्रदेश, Digital Desk: उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा किसी न किसी मामले में सुर्खियां बटोर थी रहती है। अगर आप उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट को फॉलो करते हैं, तो उसमें आप एक से बढ़कर एक मनोरंजक वाले पोस्ट आपको देखने को मिलेंगे। वह किस तरह से परिस्थिति जनसाक्षय को एक जोक बनाकर सबसे सावधानी की अपील करते हैं। अक्सर आप सब ने देखा होगा कि कभी उनकी तारीफ होती है, तो कभी वह ट्रोल हो जाते हैं। ऐसा ही एक फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल जो फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही वह बेहद हैरान करने वाली है। यूपी पुलिस का एक जवान 60 से भी ज्यादा पुड़िया खा गया, जिसके बाद उसने रिकॉर्ड ही बना दिया। इस बात का सबूत वायरल हो रही तस्वीर है। आप सभी को बता दे कि यूपी पुलिस के जवान ने "पूड़ी खाओ" प्रतियोगिता में भाग लिया। जिसमें उसने रिकॉर्ड भी बना दिया।

विस्तार:

रिपोर्ट के अनुसार रिजर्व पुलिस लाइन गोंडा में "पूड़ी खाऊ" प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता नाम बड़ा खाना रखा गया था। जिसमें ऋषिकेश राय नाम के पुलिसकर्मी ने अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया, जो 51 पूड़ी खाने का था। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने लाइक और कमेंट द्वारा खूब प्यार बरसा रहे हैं। गोंडा पुलिस पर भी अपलोड किया गया है।


इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई गोंडा पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि, एसपी संतोष मिश्रा ने खाना प्रतियोगिता में 60 पूरी खा कर प्रथम स्थान हासिल किया है। ऐसे में उन्हें नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अब गोंडा पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जहां कुछ लोग उस पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहे, तो कुछ लोग उसका मजा भी ले रहे हैं। गोंडा पुलिस फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है। एक युवक ने कमेंट करके लिखा कि इस तरह की प्रतियोगिताएं फालतू लोगों के लिए होती हैं, क्या पुलिस वाले 60 पुड़िया खाकर के चोर को पकड़ेंगे। पूरी खाने से वे ओवर रेट हो जाएंगे, तो ड्यूटी कैसे करेंगे। ऐसे तरह के कमेंट गोंडा पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर पढ़ने को मिल रहे हैं।