सफ़ेद कपड़े पहनकर लोगों को डराता था Youtuber, लोगों ने पकड़ के निकाला भूत-जमकर हुई पिटाई, पढ़े पूरा मामला

Varanasi का एक Youtuber लोगों के ऊपर pranks करता था। pranks के दौरान वह रात को भूत बनकर सड़कों पर घूमता रहता था, लेकिन यह शरारत अब उसी पर भारी पड़ गई।

 
image source : the star

लोगो ने Youtuber को धर-दबोचा फिर ले लात-ले घुसा पिटाई, थाने पहुँचा।

Digital Desk: (Youtubers)अलग-अलग तरह के प्रैंक्स लोगों पर करते हैं, जिसमें वह उनकी सहनशीलता का मजा लेते हुए, लोगों को खूब हंसाते हैं। लोगों को वह videos देखकर तो बहुत हंसी आती है और सोशल मीडिया पर share भी किया जाता है। लेकिन कभी-कभी यह प्लान उन पर ही backfire कर जाता है। लोग उनसे भड़क जाते हैं, फिर क्या दे घुसा-दे लात।

ऐसा ही एक मामला Varanasi के चितईपुर थाने स्थित क्षेत्रों के पास में हमें सुनने को मिला। जानकारी के अनुसार यह Youtuber और अपने Youtube पर videos पोस्ट करने के लिए एक लड़के भूत का गेटअप बनाकर आईटीआई करौंदी के पास सड़क पर खड़े होकर लोगों को डराने का काम करता था. लोग उसके बड़े बाल, सफेद कपड़े देख कर थोड़ी देर के लिए डर जाते थे। लोगों का reaction Youtuber record करता था और उसे Youtube पर अपलोड करने वाला था।

Youtuber अपना काम मस्ती में कर रहा था, लोगों को डरा रहा था. तभी अचानक यूट्यूबर के सामने बाइक सवार आ गए। पहले तो वे डर गए। लेकिन जब यह पूरा मामला समझ गए तो उन्होंने यूट्यूब की जमकर पिटाई(people beat youtuber) कर दी। इसके बाद पुलिस थाने में पुलिस को सूचना कर दी गयी। युवकों ने कहा कि अगर ऐसे ही कोई अचानक रात को सामने आएगा, तो एक बहुत बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है, इससे किसी की जान भी जा सकती है। मौके पर पुलिस पहुंची और यूट्यूबर को हिरासत में ले लिया। अंतः दोनों पक्ष को समझा-बुझाकर, पुलिस ने यूट्यूब वाले लड़के को छोड़ दिया।

भूत बनकर यह लड़का यूट्यूब पर अपने दोस्तो के साथ मिलकर यूट्यूब चैनल चलाता था। यह तीन दोस्त है, जो अलग-अलग तरीके से वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया करते थे। लेकिन इस बार पकड़े जाने पर यूट्यूब पर ने अपनी गलती को माना और दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने का आश्वासन भी दिया।