क्रिकेटर Harbhajan Singh ने एक ही बार में कमाए 17 करोड़ रुपये, जानिए कैसे हुआ इतना बड़ा सौदा

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बेचा मुंबई में अपना अपार्टमेंट एक बार में मिली 17 करोड़ 58 लाख की धनराशि।
 
image source : cricket addictor
मुंबई में बेचा अपना 2830 वर्ग फुट क्षेत्र वाला फ्लैट।
मुंबई, Digital Desk: भारत के क्रिकेटर हरभजन सिंह अब भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बनते, लेकिन फिर भी वह आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं एवं भारतीय क्रिकेट मैच में कमेंट्री भी करते हैं। ऐसे में हरभजन सिंह अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। अब एक खबर के मुताबिक हरभजन सिंह ने एक ही बार में 17 करोड़ 58 लख रुपए कमाए कमाई का जरिया बड़ा ही साफ है।

मुम्बई में बेचा अपना फ्लैट:

खबरों के मुताबिक हरभजन सिंह अब मुंबई आना जाना कम होता है। अपने परिवार के साथ दूसरी जगह रहते हैं एवं जरूरी काम पड़ने पर ही में मुंबई आते हैं। जानकारी के मुताबिक अधिकतर जेबीसी इंटरनेशनल एलएलपी है और प्रॉपर्टी की बिक्री 18 नवंबर 2021 को हुई है। फ्लैट 2830 वर्ग में फैला हुआ है, जिसके लिए भज्जी को अच्छी खासी रकम मिली है।

अपार्टमेंट मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में है हरभजन का अपार्टमेंट नौवीं मंजिल में स्थित है । दस्तावेजों के मुताबिक खरीददार ने लगभग ₹87 लाख़ की स्टाम्प ड्यूटी भरी है। हरभजन सिंह ने इसे 2017 में खरीदा था और 2017 में लगभग 14.5 करोड रुपए में इसे रजिस्टर्ड किया गया था।

आज कल हरभजन का हाल चाल:

फिलहाल हरभजन सिंह स्टार स्पोर्ट्स के लिए भारत के होने वाले मैचों के लिए कमेंट्री करते हैं और भी कई सारे बिजनेस वेंचर हरभजन संभालते हैं। हरभजन सिंह पिछले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते थे एवं उससे पहले मुंबई इंडियंस के लिए, लेकिन उन्हें फ्रेंचाइज से रिलीज किया गया और अंत में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के सदस्य के तौर पर खेलते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उन्होंने बहुत समय पहले खेला था। लेकिन हरभजन भारतीय क्रिकेट टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के तौर पर हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते रहे। उन्होंने अपनी स्पिन गेंदबाजी से कई सारे विकेट चटकाए एवं भारत को महत्वपूर्ण जीत भी दिलाई।