INDvsNZ: हार के बाद Virat Kohli ने ठहराया इन्हें ज़िम्मेदार, Social Media पर हुए ट्रोल

कल खेले गए टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया। इसके बाद अब इस टूर्नामेंट में भारत का पत्ता कटता हुआ नजर आ रहा है और लगभग भारत टूर्नामेंट से बाहर है।

 
image source : espncricinfo

विराट कोहली के बयान पर विवाद।

Digital Desk: T20 वर्ल्ड कप में भारत अपना दूसरा मुकाबला भी कल न्यूजीलैंड से हार बैठा। न्यूजीलैंड ने भारत को मात्र 110 रनों पर सीमित कर दिया और 2 विकेट गवां कर, आसानी से टारगेट को हासिल कर लिया। लगातार दो मुकाबले हारने के बाद अब भारत लगभग इस टूर्नामेंट से बाहर है। क्योंकि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का प्रतियोगिता में आगे जाने के ज्यादा संभावित आसार नजर आ रहा है।

कोहली का बयान -

भारत के कप्तान विराट कोहली अपने बयान में कहा कि,

"हम मैदान पर साहस के साथ नहीं उतरे। नाहीं हमने उस लेवल का प्रदर्शन किया, हमने रन कम बनाया और उस रन को बचाने के लिए भी साहस किसी भी खिलाड़ी में दिखाई नहीं दिया। जिसकी वजह से हम इस मुकाबले को हार बैठे।"

टूटा फैंस का दिल -

टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार के बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूट गया। जिसके बाद कुछ लोगों ने तो भारतीय टीम का समर्थन किया। लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्विटर पर खूब खरी-खोटी सुनाई, इसके पहले भी जब भारत पाकिस्तान से मुकाबला हार गया था, तो मोहम्मद शमी पर धर्म को लेकर टिप्पणी की गई थी। कल भी मुकाबला हारने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों पर भी ट्विटर पर जमकर लोगों ने खरी-खोटी सुनाई।

टूर्नामेंट से लगभग बाहर -

लगातार दो मुकाबले हारने के बाद भारत अब इस टूर्नामेंट से बाहर होता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि इस लीग में भारत अभी तक एक match नहीं जीता है और बाकी सब टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है, भारत के अभी 3 मुकाबले और बचे हैं। जिसके बाद यह तय होगा कि अगले राउंड में कौन जाएगा।

टूर्नामेंट के बाद विराट छोड़ेंगे कप्तानी -

आईपीएल के दौरान ही विराट कोहली ने यह निर्णय लिया था कि, वह T20 वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे। वह ओडीआई और टेस्ट क्रिकेट में भारत के कप्तान रहेंगे, लेकिन T20 में वे कप्तानी पद से इस्तीफा देंगे।

image source : espncricinfo