Road Accident Raebareli: एक्सीडेंट के बाद जल गई पूरी कार, अनियंत्रित होने के बाद पुलिया से टकराई थी, 2 लोगों की मौत

बीती रात्रि थाना गुरबक्शगंज क्षेत्र में एक कार में आग लग गई, जिसके बाद 2 लोग मर गए।

 
image: newstrack

रायबरेली में गज़ब का रोड एक्सीडेंट।

रायबरेली, Digital Desk: देर रात अनियंत्रित गाड़ी पुलिया से टकरा गई। टक्कर (Road Accident in Raebareli) इतनी भीषण थी कि, गाड़ी में आग लग गई और हादसे में एक युवक की जलकर मौत हो गई। वहीं गाड़ी में सवार तीन लोगों ने जैसे तैसे कूदकर खुद की जान बचाई।

1

जानकारी के मुताबिक रायबरेली (Raebareli) से लालगंज की ओर तेज रफ्तार से गाड़ी जा रही थी। कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर रास्ता नहीं दिखा और वह पुलिया से जाकर टकरा गई। टक्कर के कारण (Raebareli News) गाड़ी में भीषण आग लग गई। कार सवार 4 लोगों में से एक की जिंदा जलकर मौत हो गई, वहीं तीन लोग मौके से निकलने में कामयाब हुए। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पर पहुंची और नजदीकी सामुदायिक अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां पर हालत नाजुक देख कर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े: UP NHM CHO RECRUITMENT 2022: उत्तर प्रदेश में कम्युनिटी हेल्थ अफसर के 4000 पदों पर निकली भर्तियां, 13 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

शादी से लौट रहे थे:

यह खबर बड़ी तेजी से लोगों के बीच फैल रही है। दरअसल, अनुज कुमार पुत्र सोहनलाल अपनी गाड़ी से अपने पिता, माता और भांजी के साथ उन्नाव (Unnao News) में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से शादी अटेंड करके वे घर लौट रहे थे तभी गाड़ी पुलिया से टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई, मौके पर युवक की मौत हो गई बाकी 3 लोगों को अस्पताल भेजा गया है।

1

ट्रामा सेंटर लखनऊ में इलाज के दौरान माता की मृत्यु हो गई है। वहीं थाना गुरबक्शगंज पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही करते हुए युवक के शव को मर्चरी हाउस में रखकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।