अखिलेश यादव बोले "सपने में आते हैं मुरली वाले, कहते हैं बनेगी समाजवादी पार्टी की सरकार"

अखिलेश यादव ने कहा इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को जीतेगी समाजवादी पार्टी बनाएगी अपनी सरकार।

 
image: aaj tak

कहां सपने में आते हैं मुरली वाले।

उत्तर प्रदेश, Digital Desk: कहने को तो सर्दी भयंकर है, लेकिन सियासी गलियारों में इस वक्त पारा काफी हाई है। उत्तर प्रदेश में केवल 2 राजनीतिक पार्टियां हैं, जिनपर सबकी उम्मीद टिकी हुई है। पहले नंबर पर भारतीय जनता पार्टी है, तो दूसरे नंबर पर समाजवादी पार्टी। इन दोनों के बीच इस बार चुनाव में टक्कर का मुकाबला देखने को मिलेगा, ऐसे में यह दो पार्टी एक दूसरे पर कटाक्ष करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते और चुनावी वैतरणी पार करने के लिए नेता जनता के साथ अब भगवान के सहारे भी बैठ चुके हैं। इसी क्रम में अखिलेश यादव ने एक बात कह दी है और अपनी जीत सुनिश्चित करने का एलान भी कर दिया है।

सार:

उत्तर प्रदेश की सियासत में भगवान कृष्ण ने एंट्री मार दी है। सपा के मुखिया का कहना है कि भगवान कृष्ण रोज उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। कोई दिन ऐसा नहीं है जब भगवान कृष्ण ने उनके सपने में नहीं आते और ऐसी बात नहीं कहते। अखिलेश यादव का यह बयान भाजपा सांसद हरीनाथ सिंह यादव के  एक पत्र के बाद आया। जब संसद ने पत्र में लिखकर योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ने की मांग की थी। जिसमें उन्होंने कहा कि पत्र भगवान कृष्ण को प्रेरणा में रखकर लिखा गया है।


मुख्यमंत्री हुए फ़ैल:

अखिलेश यादव का कहना है कि हमारे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से फेल हो चुके है। उनको कोई भी पास नहीं करवा सकता, जो पास करवाने आ रहे हैं वह भी उन्हें पास नहीं करवा पाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर रामराज्य आएगा।