उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से नगर विधायक ने की मुलाकात, सड़कों को दुरुस्त कराने का लिया आश्वासन

 
रत्नाकर

मिर्जापुर : बारिश के बाद बदहाल हुई सड़कें के कारण जनता की समस्याओं को देखते हुए गुरूवार को लखनऊ में नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से मुलाकात की। नगर विधायक ने उपमुख्यमंत्री के सामने जनपद मिर्जापुर नगर क्षेत्र के सड़क रोड से संबंधित समस्याएं रखी और निवेदन किया कि यहां के सड़को को अतिशीघ्र दुरुस्त कराए।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने कहा कि सारे विकास कार्य हम आप सभी लोग मिलकर अपने जनता के लिए करते आ रहे है और आगे भी करते रहेगें। उन्होंने कहा कि अमृत योजना का कार्य जो चल रहा है, हम समझ सकते हैं कि सड़कों से होकर भी कुछ कार्य हो रहे है जिसके कारण आने जाने वाले राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि बहुत ही जल्द सड़कों को भी दुरुस्त करा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमें जनता का सहयोग और समर्थन मिलता रहेगा तो उत्तर प्रदेश और इसका हर जनपद हमेशा चमकता रहेगा।  

नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने सीएम योगी से की मुलाकात

रत्नाकर

नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य की प्रगति के लिए सीएम योगी से भी मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सीएम ने भी उन्हें विकास के हर कार्य को संपूर्ण रूप से दुरूस्त कराने का आश्वासन दिया।

बता दें कि नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए विकास के बारें में सोचा है। वे लगातार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सीएम से मुलाकात कर रहे है और जनपद की सभी समस्याओं से उन्हें अवगत करा रहे है।
 
रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल