UP ELECTION 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ ने रिलीज किया रवि किशन का नया सुपरहिट गाना "यूपी में सब बा", सुनिए

वीडियो में संसद रवि किशन ने भगवा धारण किया है और वह हर हर महादेव का उद्घोष करते नजर आए।

 
image: tv9

चुनाव को लेकर रवि किशन ने रिलीज किया अपना नया गाना।

उत्तर प्रदेश, Digital Desk: जनसभा चुनाव(up elections) के पहले भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी सांसद रवि किशन(Ravi Kisan) ने अपना एक रैप सोंग रिलीज किया है। इस गाने का नाम यूपी में सब बा(UP Mein Sab Ba)| है। जिसे सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने गोरखपुर मंदिर में रिलीज कर दिया है। इसका  पहले टीज़र रिलीज किया था, जो सोशल मीडिया पर छा गया। इस गाने में उत्तर प्रदेश की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है।

गाने को रिलीज करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश में जो उपलब्धि हासिल की है, वह एक सकारात्मक बदलाव लेकर आया है। ऐसे गीत इन उपलब्धियों को लोगों को अच्छी तरह से बताने में सहायक रहेंगे। इससे प्रदेश के बाहर के लोगों की भी सोच बदलेगी। वीडियो में संसद रवि किशन ने भगवा धारण किया है और वह हर हर महादेव का उद्घोष करते नजर आए।

बीजेपी(BJP) करेगी एलान:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब बहुत ही निकट है। ऐसे में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो जाएगी। राज्य में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी( samajwadi party)ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। लेकिन अभी तक भाजपा के पत्ते खुलना बाकी है। हालांकि पहले मकर संक्रांति के मौके पर सूची रिलीज होने वाली थी। लेकिन कहा जा रहा है कि, आज यह सूची जारी कर दी जाएगी। वहीं कुछ लोगों के कहा कि, इसे रविवार के दिन भी सूची जारी की जा सकती है।

भाजपा में जिस तरह विधायक इस्तीफा दे रहे हैं, योगी आदित्यनाथ को इससे खास फर्क नहीं पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि, 18 जनवरी को भाजपा की एक अलग बैठक फिर से हो सकती है। जिसमें वह आने वाले चुनाव पर लेकर अपनी रणनीति बनाएंगे और 172 नाम की सूची जारी करेंगे एवं अन्य सहयोगी दल से भी बात करेंगे।