मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान मथुरा में मांस और मदिरा की बिक्री पर लगेगी रोक

मुख्यमंत्री का मानना है कि, मथुरा सांस्कृतिक और आध्यात्मिक महिमा का प्रतीक है। इसलिए यहां पर शराब और मांस के व्यापार पर रोक लगेगी।
 
image source : Yogi Adityanath instagram
शराब बेचने वालों को दूध बेचने की दी हिदायत।

उत्तर प्रदेश, डिजिटल डेस्क: श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संतों के इक्षा के अनुसार, पावन धरती मथुरा पर मांस मदिरा की बिक्री पर रोक लगाने का ऐलान किया।

 उन्होंने कहा कि, इससे प्रभावित लोगों को व्यवस्थित पुनर्वास किया जाएगा। इस घोषणा के निर्देश अफसरों को दिए गए। सोमवार को कृष्ण जन्मोत्सव के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माँस-मदिरा पर रोक लगाई। उन्होंने कहा कि जो शराब का व्यापार करते थे, वह जाकर दूध का व्यापार कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, मथुरा की सांस्कृतिक और आध्यात्मिक महीना को पुनर्जीवित करने के लिए शराब और मदिरा पर रोक लगाना आवश्यक है। इससे प्रभावित लोग दूध बेचना शुरू कर सकते हैं।

साथ ही साथ मथुरा में जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा को कई सारी सौगात दी। जिससे मथुरा का विकास होना निश्चित है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, वह मथुरा में कृष्ण जी के दर्शन करने के लिए काफी साल से प्रयास कर रहे थे। आज जाकर उनकी इच्छा पूरी हुई।