UP News: अगर आप शंख बजाना जानते हैं, तो आप अब हर दिन 1000 रुपया कमा सकते हैं

प्रयागराज उत्तर मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की ओर से एक विज्ञापन दिया गया है। जिसमें यह पूरी बात लिखी गई है।

 
image : wikimedia
शंख बजाओ, 1000 कमाओ।

उत्तर प्रदेश, Digital Desk: उत्तर प्रदेश में लगता है अब चुनाव के साथ-साथ शंख बजाने की भी प्रतियोगिता शुरू हो गई है। जी हां मगर इस चुनावी शंखनाद के बीच इस वक्त सुर्खियों में अखबार में दिया गया यह खास विज्ञापन है। इस विज्ञापन में लिखा है कि अगर आपको शंख बजाना आता है तो आप हजार रुपया कमा सकते हैं। अगर आप शंख बजाना जानते हैं तो काशी में प्रतिदिन ₹1000 कमा सकते हैं। इस विज्ञापन को प्रयागराज के उत्तर मध्य सांस्कृतिक केंद्र की ओर से अखबारों में विज्ञापन के लिए दिया गया है, विज्ञापन अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषा में दिया गया है।

क्या है विज्ञापन?

विज्ञापन के मुताबिक प्रयागराज उत्तर मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र में 1001 शंख बजाने वाले व्यक्ति की आवश्यकता है। ऐसे में सांस्कृतिक केंद्र की ओर से शंख बजाने वाले व्यक्तियों के लिए विज्ञापन दिया गया है। अगर आपको शंख बजाना आता है तो आप प्रतिदिन 1000 रुपए कमा सकते हैं, ऐसे में उन्हें नीचे दिए गए वेबसाइट पर जाकर 28 दिसंबर से पहले रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके लिए स्थानीय वादक को वरीयता देने का भरोसा दिलाया गया है।

www.nczcc.in

क्यों दिया विज्ञापन:

13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ काली डोर का लोकार्पण किया गया। ऐसे में अब प्रतिदिन काशी में कोई न कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा है। कार्यक्रम की यह कड़ी अब 16 जनवरी तक चलेगी, शंख बजाने वाला एक कार्यक्रम भी आयोजित होने वाला है, जिसमें शंख बजाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया जाएगा।इसीलिए यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।