अब अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट सामने आई, डिंपल यादव और बेटी कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने की फ़ोन पर बात

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई है और दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में अखिलेश यादव की भी कोरोनावायरस की रिपोर्ट सामने आ गई है।

 
Self
डिंपल यादव ने दी इस बात की जानकारी।
उत्तर प्रदेश, Digital Desk: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी पुत्री कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस बात की जानकारी डिंपल यादव ने स्वयं ट्वीट कर के बताई। डिंपल यादव ने कहा कि अभी अभी मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर उपचार भी शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सबसे विनम्र निवेदन है कि, वे भी अपनी जांच करवा ले और हो सके तो वह भी कुछ दिनों तक अपने आप को आइसोलेट कर ले।

अखिलेश ने लिया डिंपल का फ़ोन पे हाल-चाल:

डिंपल यादव और उनकी बेटी का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है। अखिलेश यादव ने फोन करके पत्नी डिंपल और बेटी की जानकारी ली। ऐसे में अखिलेश यादव ने भी अपनी कोरोना की जांच कराई।

योगी आदित्यनाथ ने की अखिलेश यादव से बात:

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की कोरोनावायरस की रिपोर्ट सामने आई। पत्नी डिंपल यादव और बेटी संक्रमित होने के बाद क्वॉरेंटाइन हो गई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से फोन पर बात की फोन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश से उनकी पत्नी एवं बेटी की सेहत के बारे में जानकारी ली। इस दौरान अखिलेश यादव की भी तबीयत का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जायज़ा लिया। अंत में योगी आदित्यनाथ ने दोनों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

अखिलेश यादव कोरोना नेगेटिव:

अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया के अधिकारी का अकाउंट पर अपनी कोरोना रिपोर्ट की फोटो लगाई। जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि वे नेगेटिव है, फिर भी 3 दिनों तक एतिहाद बरतेंगे और किसी प्रकार की जनसभा को संबोधित नहीं करेंगे।