UP Elections 2022: भदोही विधायक Ravindra Nath Tripathi के इस्तीफ़ा देने की ख़बर ग़लत, जानिए पूरी सच्चाई

उत्तर प्रदेश में सियासी घटनाक्रम तेजी से बदलने लगा है। जहां पर एक खबर पूरी की कैबिनेट मंत्री Ravindra Nath Tripathi ने इस्तीफा दे दिया है।

 
image: amar ujala

भाजपा(BJP) विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने इस्तीफा का पत्र मंगलवार की देर रात सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेकिन वह गलत है।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: भदोही जिले के भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी(Ravindra Nath Tripathi) के इस्तीफे का पत्र मंगलवार देर रात सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया। जिससे राजनीति के गलियारों में हलचल सी मच गई पत्र वायरल होने की जानकारी पाकर बुधवार को विधायक ने इस बात का खंडन किया। उन्होंने बताया कि, भाजपा के लिए उन्होंने अपना जीवन समर्पित किया है एवं आगे भी वह खून का एक कतरा समर्पित करेंगे। उनके लेटर पैड का दुरुपयोग किया गया है, उन्होंने जांच के लिए कोतवाली में एक तहरीर भी दे दी है। जिसके आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

विस्तार:

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सहित आधा दर्जन विधायकों के इस्तीफा देने के बाद मंगलवार को पूरे दिन भर प्रदेश में राजनीतिक तापमान बढ़ता नजर आ रहा है। देर रात रविंद्र नाथ त्रिपाठी के लेटर पैड से इस्तीफे का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे जिले की राजनीति में हलचल मच गई।

मामला तब तूल पकड़ने लगा है, जब विधायक ने पटेल नगर स्थित दिव्य लोन में पत्रकारों से रूबरू होकर वायरल पत्र का खंडन किया। उन्होंने बताया कि, किसी ने उनके लेटर पैड का गलत इस्तेमाल किया। रविंद्र नाथ जी ने बताया कि वह भाजपा के आम कार्यकर्ता है। 1992 से दरी बिछाने का काम करते हैं और आगे भी करते रहेंगे।

उधर कोतवाली थाना प्रभारी गगन राज सिंह ने बताया कि, विधायक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
बता दे, इस वक्त प्रदेश में भाजपा विधायकों का इस्तीफा का दौरा जारी है। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी इस्तीफा दे दिया, वे मऊ जिले की मधुबन विधानसभा सीट से विधायक थे। दारा सिंह चौहान बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी में रह चुके हैं।