Ola Electric Scooter के लॉंच होते ही मच गया हँगामा, पहले दिन बीके 50000 से भी ज़्यादा स्कूटर

ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर कई समय से अपने लांच होने वाले स्कूटर का प्रचार कर रहा था, लेकिन आज वह दिन आ गया, ओला स्कूटर के बुकिंग शुरू होते ही 50000 से भी ज्यादा स्कूटर को बुक कर लिया गया।
 
ola electric scooter
बिजली पर चलेगा यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर, देगा बढ़िया माइलेज


मुंबई, डिजिटल डेस्क: भारत में इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल के क्रेज को देखकर यह लगता है कि, भारत में पेट्रोल के बढ़ते दामों को देख, लोग को इलेक्ट्रॉनिक सवारियों की ज्यादा जरूरत है। ऐसा ही कुछ हमें हाल ही में देखने को मिला। ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ने अपने दो स्कूटर के वैरीअंट को लांच किया जिनके नाम है। ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर S1 और ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर S2। 

  ola electric scooter

अभी तो ओला ने बुकिंग शुरू ही की थी कि, महज कुछ देर में ही 50000 से भी ज्यादा स्कूटरों को बुक कर लिया गया। इससे यह देख कर लगता है कि भारत में इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की बहुत जरूरत है। चाहे वह स्कूटर हो या फिर कार धीरे-धीरे अब सब लोग इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की तरफ आकर्षित हो रहे हैं और उन्हें खरीदना चाहते हैं।

ola electric scooter

ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की भव्य रुप से शुरुआत काफी शुभ रही। ओला ने 50000 से भी ज्यादा स्कूटर बुक कर लिए हैं और अब अगले महीने से वह इनकी डिलीवरी करना भी शुरू करेगा। अगर पैसों का अनुमान लगाया जाए तो ओला ने 1 दिन में ही लगभग 600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है, जो सच में एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है।

ola electric scooter
बुकिंग का आवेदन करने के लिए आपको ₹500 का शुल्क देना होगा। वहीं अगर आप स्कूटर को बुक कर लेते हैं, तो ₹20000 तुरंत देने होंगे। अगर ओला के गाड़ियों की बात की जाए तो ओला S1 आपको 99,999 की मिलेगी वही ओला s1pro 1,29,00 की।