अलमारी में बंद थे 142 crore रुपये, Income Tax अफसरों ने खोल के देखा तो उड़ गए होश, पढ़े पूरी ख़बर

हाल ही में Hyderabad के एक Pharmaceutical समूह के यहाँ Income Tax ऑफिसर्स द्वारा तालाशी अभियान चलाया गया, जिसमे अभी तक कुल 550 करोड़ की बेहिसाब आय का पता चला।

 
hyderabad in NEWS hindi
अलमारी में बंद थे, 142 करोड़ों रुपए कैश।


हैदराबाद, डिजिटल डेस्क: जहां कोरोना के कारण लोग बेरोजगार की मार झेल रहे थे, वहीं इधर बीच Income Tax Department की एक रेड ने लोगों के होश उड़ा कर रख दिए। खबरों के मुताबिक Hyderabad में इनकम टैक्स द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें एक अलमारी में लगभग 142 करोड रुपए का कैश बरामद हुआ।


Income Tax विभाग ने हेटेरो फार्मास्यूटिकल ग्रुप पर छापेमारी की और छापेमारी के दौरान उन्हें एक अलमारी में लगभग 142 करोड रुपए का कैश मिला। इस कंपनी की खास बात यह है कि अधिकांश उत्पादन का निर्यात ये  विदेश में करती है।

142 CR CASH RAID


Income Tax ने 6 राज्यों में करीब 50 जगहों पर तलाशी अभियान चलाया था। जिस दौरान डिजिटल उपकरण, पेनड्राइव, दस्तावेज आदि के साक्ष्य मिले हैं, जिन्हें फिलहाल जप्त कर लिया गया है।

hyderabad news


केंद्रीय प्रत्यक्ष बोर्ड के मुताबिक Hyderabad स्थित इस फार्मसूटिक्सल समूह पर लगभग 6 अक्टूबर को तलाशी अभियान चलाया गया था और अभी तक लगभग 550 करोड रुपए की संपत्ति का खुलासा किया गया है। फिलहाल बाक़ी ज़ब्त किए गए उपकरणों की जांच अभी जारी है।