हाईवे पर हुए सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के 7 सदस्यों की मौत, ट्रक और सुमो गाड़ी में हुई थी भीषण टक्कर

एक सड़क दुर्घटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के 7 सदस्यों की मृत्यु हो गई है।

 
image source : geo

सूमो गाड़ी और ट्रक में हुई जबरदस्त टक्कर।

बिहार, Digital Desk: बीते सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के कुछ सदस्यों की मृत्यु हो गई, यह मृत्यु सड़क दुर्घटना में हुई। बताया जा रहा है कि 7 लोगों की मृत्यु हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी भी है। गंभीर रूप से घायल सदस्यों का इलाज सिकंदरा के एक अस्पताल में चल रहा है। वहीं अन्य दो लोगों की स्थिति इतनी गंभीर है कि उन्हें पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया है।

सूमो गाड़ी और ट्रक में भिड़ंत:

बताया जा रहा है कि बिहार के हाईवे यानी सिकंदरा और शेखपुर वाले एनएच-333 नेशनल हाईवे पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्य सुमो गाड़ी पर सवार थे और वह कही जा रहे थे। तभी अचानक उनकी ट्रक से एक जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कुछ लोगों की तो वहीं पर अकस्मात मौत हो गई। वही बचे परिवार के सदस्यों को अस्पताल में ले जाया गया। बताया जा रहा है कि कुछ सदस्य इतने गंभीर रूप से घायल है कि उन्हें अच्छी मेडिकल फैसिलिटी वाले अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। सूमो गाड़ी में लगभग सुशांत सिंह के परिवार के 10 सदस्य सवार थे, भिड़ंत इतनी तेज थी कि सात लोगों के अकस्मात वहीं पर मृत्यु हो गई।

कौन थे यह सदस्य:

गाड़ी में सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई लालजीत सिंह थे। उसके साथ-साथ दो भगीना और तीन अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों की सूची में शामिल है। सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वाल्मीकि सिंह, लालजीत सिंह, अमृत शेखर, रामचंद्र सिंह, बेबी देवी, अनीता देवी और प्रीतम कुमार जो गाड़ी चला रहे थे, इन लोगों की वहीं पर मृत्यु हो गई।