Kanpur Viral News: युवक की ईंट से पीट-पीट कर हत्या, बाद में शव को पेट्रोल से जलाया, अवैध संबंध के कारण हुई हत्या

पुलिस ने मौके से 3 ईंट, 1 ताबीज़ और चप्पल बरामद किए।

 
image: WOWTV
ईंट में लगे थे खून के दाग।

 

कानपुर, Digital Desk: यूपी (Uttar Pradesh News) के कानपुर (Kanpur) शहर के यशोदानगर चौराहे पर सोमवार को देर रात एक अज्ञात युवक का शव जली हुआ हालत में पाया गया। पुलिस की शुरुआती जाँच-पड़ताल में यह सामने आया है कि, युवक की ईंट से मारकर हत्या की गई है। वहीं शव के पास खून से सने ईंट, ताबीज और चप्पल बरामद हुई है। वहीं युवक के प्राइवेट पार्ट से भी खून निकल रहा था। पुलिस को आशंका है कि, अवैध संबंधों के कारण युवक की हत्या हुई होगी और उसे बाद यहां लाकर उसे जला दिया गया। घटना कानपुर के विराट नगर पुलिस चौकी के पास की है, पुलिस उस युवक से पूछताछ कर रही है, जिसने आग बुझाई और सबसे पहले घटना को देखा।

यह भी पढ़े: Muzaffarnagar Viral News: शादी की खुशियां मातम में तब्दील, बारात उठने के बज़ाय उठेगी अब दूल्हे की अर्थी

जानकारी के मुताबिक यशोदानगर में हाईवे पार करते ही सामुदायिक शौचालय (Man killed then set to fire in Kanpur) आता है और इसका संचालन पास की बस्ती निवासी सन्नी करता है। सनी के मुताबिक सोमवार रात करीब 9.30 बजे वह शौचालय परिसर में ही सो रहा था। सन्नी ने पास ही में टट्टर डालकर कब्जा किया है। रात में जब उसका दोस्त विजय आया तो उसने देखा कि ट्टटर में आग लगी हुई है। इसके बाद सनी पानी डालने लगा, जब उसने आग बुझाई, तो वहां पर युवक का शव मिला और उसने इसकी जानकारी नौबस्ता थाना पुलिस को दी।सूचना पर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहां पर आग लगी थी और युवक के स्वेटर और पैंट ही जले थे। जबकि शरीर का बाकी हिस्सा सुरक्षित पड़ा था। उसके चेहरे को कूचला गया था लेकिन चेहरा पहचान में आ रहा था। पुलिस का कहना है कि युवक की उम्र करीब 25 साल होगी।

हत्या की आशंका:

पुलिस ने बताया कि मौके पर कोई ज्वलनशील सामग्री (Kanpur Viral News) नहीं मिला लेकिन आशंका है कि युवक की हत्या (Killed by Extra-Marital Affair) कर शव को यहां फेंका गया और फिर आसपास से कूड़ा उठाकर उसे आग के हवाले कर दिया गया। हालांकि अभी इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता है और पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बोला जा सकता है।

टैटू से हुई पहचान:

बताया जा रहा है कि शव की पैंट भी उतरी है और युवक के हाथ में सांप का टैटू बना हुआ था। वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या अवैध संबंधों के कारण हो सकती है, यहां पर बिहार से भी लेबर आती है और पुलिस इसी पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, यह मुख्य रूप से कोबरा का टैटू बना है और इसे बस्ती में दिखाकर पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पुलिस को मौके से तीन ईंट, एक ताबीज और चप्पल भी बरामद हुई है।