बिहार के एक नाई ने Dream 11 में लगाए 50 रुपये, जीत गया 1 करोड़ रुपये, पढ़े पूरी ख़बर


बिहार में अशोक कुमार नाम के मायने dream11 पर ₹50 लगाए थे और इससे पहला इनाम जीतने को मिला जो लगभग ₹10000000 का है।

 
image source : pixabay


चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में लगाए थे ₹50।


बिहार,डिजिटल डेस्क: नानूर चौक, मधुबनी, बिहार में सलून चलाने वाला अशोक कुमार करोड़पति बन गया है। जी हां, आपने सही सुना बिहार का यह नाही अब करोड़पति नाई बन गया है।

दरअसल पिछले 2 साल से dream11 एमपीएल जैसे फेंटेसी स्पोर्ट्स गेम चल रहे हैं। जिसमें आप पैसे लगा सकते हैं और दुगना, तिगुना या फिर लाख करोड़ रुपए भी जीत सकते हैं। ऐसा ही कुछ बिहार के अशोक कुमार के साथ हुआ, अशोक कुमार ने चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में ₹50 लगाए थे और उसे पहला इनाम जीतने को मिला, जिसके बाद उसे 1 करोड़ रुपए की धनराशि प्राप्त हुई।

इस खेल का सिस्टम यह है कि आपको दोनों टीम में से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुनना रहता है। दोनों टीम मिलाकर आप 11 खिलाड़ी चुन सकते हैं, उसके बाद इनमें से किसी एक को कप्तान तो दूसरे को उपकप्तान बनाना पड़ता है। जैसे जैसे खिलाड़ी परफॉर्म करते जाएंगे वैसे वैसे आपके अंक बढ़ते जाएंगे। अगर कप्तान और उपकप्तान बढ़िया खेलते जाएंगे, तो आप के अंक दुगना या ड़ेढ गुना बढ़ेंगे।


अशोक कुमार का कहना है कि उसमें उन सभी खिलाड़ियों को लिया था, जो बढ़िया परफॉर्म कर रहे थे। इसके बाद उसे पहला स्थान प्राप्त हुआ।
 अशोक ने कहा है कि उसके ऊपर बहुत कर्जा है और उसके पास खुद का कोई घर नहीं है। इन पैसों से वह उसके लिए घर खरीदेगा और अपने सभी कर्ज चुका दे।