Pizza नहीं मिला तो लड़की ने दे दी अपनी जान, Birthday के 2 दिन बाद उठी अर्थी, पढ़े पूरी ख़बर


Lalitpur से बेहब चौकानें वाली घटना सामने आई, शिखा ने अपनी माँ से Pizza खाने की डिमांड की थी, लेकिन उन्होंने Shikha को थोड़ी देर के लिए इंतेज़ार करने को कहा, जिसपर Shikha गुस्सा हो गयी और कमरे में फाँसी लगा ली।

 
indian girl dead pizza

Suicide For Pizza: जानलेवा बनी पिज्जा खाने की तलब, मां-बाप ने नहीं किया ऑर्डर तो फांसी लगाकर दे दी जान

Digital Desk: Uttar Pradesh के Lalitpur से एक चौकानें घटना सुनने को मिली। एक Nursing Student ने महज़ इस वजह से गले मे फाँसी लगा ली, क्योंकि उसकी माँ ने Pizza के लिए उसे थोड़ा देर इंतेज़ार करने को बोला।

हाल ही में 2 दिन पहले छात्रा ने अपना 18वा जन्मदिन मनाया था, Police ने उसकी लाश को ज़ब्त कर, Forensic Report के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला यह था कि, 18 की साल Shikha Soni ने सोमवार रात को अपने कमरे में फाँसी लगाकर जान दे दी। शिखा ने अपनी माँ से Pizza खाने की डिमांड की थी, लेकिन उन्होंने Shikha को थोड़ी देर के लिए इंतेज़ार करने को कहा, जिसपर Shikha गुस्सा हो गयी और कमरे में फाँसी लगा ली।

मृतका के पिता का कहना है कि, बेटी ने नर्सिंग का कोर्स किया था और निकट के अस्पताल में 3 महीने की Nursing training कर रही थी। फिलहाल Shikha के शव को कब्जे में लेकर Police और दूसरे एंगल की जाँच भी कर रही है।