सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद, अर्चना पुरन सिंह की नौकरी क्यों पड़ी खतरे में, पढ़े पूरी खबर

बीते दिनों पंजाब में हमने सियासी खेल देखा जो काफी मनोरंजक था। जिसमें पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया।

 
image source : INSTAGRAM

सिद्धू के इस्तीफे से अर्चना पूरन सिंह की नौकरी को क्यों है खतरा।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: बीते दिनों हम सब ने देखा कि पंजाब में सियासी खेल चल रहा था। कभी कोई अध्यक्ष बन रहा था, तो कभी कोई अध्यक्ष बन रहा था। कभी कोई इस्तीफा दे रहा था, तो कोई पार्टी ही छोड़ कर भाग जा रहा था। कभी मुख्यमंत्री ही बदल जा रहे थे, तो कभी जो मुख्यमंत्री बदलने वाला था वही पार्टी से इस्तीफा दे तो रहा था। मतलब ऐसा उटपटांग खेल चल रहा था कि किसी के कुछ समझ में नहीं आ रहा था।


इसके बाद इंटरनेट पर जबरदस्त जोक्स बनने लगे नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह को लेकर। दरअसल अर्चना पूरन सिंह के पहले नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट जज हुआ करते थे। लेकिन पाकिस्तान पर टिप्पणी करने के बाद, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटा दिया गया और शो से हटकर नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति पर फोकस करने लगे। उन्होंने बीजेपी की सदस्यता छोड़ कांग्रेस का हाथ पकड़ा और इसी वर्षों ने कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया गया था।




सिद्धू के कैप्टन अमरिंदर सिंह से काफी खटपट चल रही थी। जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दिया तो सब कोई लग रहा था कि सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन चंनिवाला को पंजाब का मुख्यमंत्री बना दिया गया, जिससे सिद्धू भड़क उठे और उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।


 इसके बाद इंटरनेट पर जबरदस्त मीम बनने लगे क्योंकि सिद्धू बेरोजगार हो गए हैं और अर्चना पूरन सिंह उनकी जगह कपिल शर्मा के शो पर है। तो जाहिर है अब बेरोजगारी के बाद सिद्धू शो में वापस आ सकते हैं। जिससे अर्चना पूरन सिंह को नौकरी पर खतरा है। इसी बात पर लोगों ने इंटरनेट पर जबरदस्त मजाक बनाया।