इंसानों के साथ-साथ भालू भी हो गए स्मार्ट, भालू ने खुद रिकॉर्ड किया अपना वीडियो

इंटरनेट पर एक शरारती भालू का वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। भालू को बर्फ में पड़ा हुआ एक कैमरा मिल जाता है, उस कैमरे को देखकर वह उसे समझने और जानने की कोशिश करने लगता है।

 
image source : Digital Preview


भालू ने खुद ही रिकॉर्ड कर लिया अपना वीडियो।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: सोशल मीडिया पर अब जानवरों के वीडियो की भरमार है। वह भी हमारी तरह नई-नई चीजों के बारे में जानने और समझने के लिए उत्सुक रहते हैं। हाल ही में एक भालू का वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भालू को बर्फ में पड़ा हुआ कैमरा मिल जाता है। कैमरे को देखने के बाद भालू उसे समझने और जानने की कोशिश करने लगता है।



इतना ही होता है तो यह खबर वायरल नहीं होती। लेकिन वायरल खबर वाली बात तो यह है कि, भालू खुद कैमरे का बटन ऑन कर देता है और वीडियो बनाने लगता है। सोशल मीडिया पर यूजर्स को भालू का यह वीडियो बड़ा मजेदार और दिलचस्प लग रहा है। इसके साथ लोग भालू की हरकत को देखकर हैरान भी हो जा रहे हैं।


वायरल हो रहा है इस वीडियो में भालू को दरअसल एक गो प्रो मिल जाता है। जिसे वह ऑन कर देता है और वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू हो जाती है। इंसान जब वीडियो बनाता है और उसे इंटरनेट पर डालता है तो बहुत लोगों को 10 या 20 व्यूज भी नहीं मिलते हैं। लेकिन भालू के बनाए हुए इस वीडियो को अब तक मिलियन लोग देख चुके हैं और देखते ही जा रहे हैं। साथ ही साथ दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं।