पिता के साथ अन्य 27 लोगों ने भी किया नाबालिक का Rape, FIR में BSP-SP के नेताओं का नाम भी शामिल

Lalitpur, Uttar Pradesh जिले में एक नाबालिक (Minor) के साथ Rape की बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई। जिसमें 17 वर्षीय बच्ची के साथ पिता और करीब रिश्तेदार समेत 28 लोगों ने उसका रेप किया।

 
lalitpur rape

कुल 28 लोगो ने किया कई सालों तक नाबालिक का Rape


Uttar Pradesh, Digital Desk: Uttar Pradesh के Lalitpur जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई। एक Minor ने अपने ही पिता और करीबी रिश्तेदारों कुल 28 लोगों पर Rape करने का आरोप लगाया। इससे भी हैरान करने वाली बात तो यह है कि, इनमें से ज्यादातर लोगों का नाम Samajwadi Party एवं Bahujan Samaj Party के नेता है।

किशोरी का यह आरोप है कि यह लोग पिछले कई साल से उसके साथ एक घिनौना काम (Molestation) कर रहे थे। Uttar Pradesh Police ने किशोरी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दिया है एवं जांच शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक यह लड़की ट्रक ड्राइवर की बेटी है और इसकी उम्र 17 वर्ष की है. उसने बताया कि जब वह कक्षा 6 में पढ़ती थी तब पहली बार उसके पिता ने उसे Porn Film दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया था। इसके बाद उसके पिता नए कपड़े दिलाने और ड्राइविंग सिखाने के नाम पर उसे ले गया और खेत में उसके साथ हैवानियत (Rape) की। उसके पिता ने धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई, तो वह उसकी माँ को मार देगा।

किशोरी ने आगे बताया कि इस घटना के कुछ दिन बाद उसका पिता उसे धोखे से एक Hotel में ले गया और वहां उसे एक महिला के हवाले कर दिया। महिला ने उसे होटल के एक कमरे में बंद कर दिया, उसके बाद उस कमरे में एक शख्स दाखिल हुआ। जब उसे होश आया तो कपड़े अस्त-व्यस्त है और उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था। उसके बाद हैवानियत का यह सिलसिला (Rape in Hotel) जारी रहा और हर बार कोई न कोई नया आदमी उसके साथ Rape करता रहा। जब लड़की जुबान खुलती थी, तो उसे मारा-पीटा जाता था।

किशोरी ने शिकायत में SP के जिला अध्यक्ष Tilak Yadav,  सपा के शहर अध्यक्ष Rajesh Jain Jojhiya,  BSP के जिला अध्यक्ष Deepak Ahirwar समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया ( FIR ) एवं उसने बताया कि तिलक यादव ने उसके साथ और मानवीय तरीके से रेप किया, जैसे कोई उससे बदला ले रहा हो। पार्टी के नेता तिलक यादव ने कहा कि उसका पिता ही उसे यहाँ लेकर आया था और कुछ दिन बाद उसकी मां को भी लेने वाला था।

पीड़िता ने बताया कि उसके कई रिश्तेदारों ने भी उसके साथ रेप किया। वह अपने मामा के घर गई थी, तो वहां भी कई रिश्तेदार ने उसका रेप किया और इस काम में दादी ने उनकी मदद की। रिश्तेदार उसे बेचना चाहते थे, लेकिन सफल नहीं हो पाए।