Anand Mahindra ने Twitter पर शेयर किया मजेदार फ़ोटो, लोगो से जाननी चाही उनकी राय, पढ़े पूरी ख़बर

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और दिलचस्प एवं मजेदार फोटो शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक मजेदार फोटो को शेयर किया है।

 
image source : Business Today


इडली प्रेमियों के लिए बेहद खास है यह तस्वीर।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा विश्वा ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और मजेदार फोटो को शेयर किया करते हैं। आनंद महिंद्रा बढ़-चढ़कर लोगों की सहायता करते हैं एवं देश में चल रहे लेटेस्ट मुद्दों पर अपनी राय भी देते हैं।

हाल ही में आप सब ने एक फोटो को इंटरनेट पर देखा होगा, जिसमें आइसक्रीम स्टिक पर इडली लगाकर लोग टिफिन में भरकर ले जा रहे हैं। इतनी दिलचस्प तस्वीर आनंद महिंद्रा की निगाहों से भी नहीं बच पाई और आनंद महिंद्रा ने उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया। आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों का ओपिनियन यानी की राय जानने की कोशिश की।

इडली गोल होती है, जिसे हम सांभर में डुबोकर बड़े चाव से खाते हैं। लेकिन इस व्यक्ति ने तो इडली को आइसक्रीम के आकार का बना दिया और उसे आइसक्रीम की तरह सांभर में डूबे डुबोकर खाने लगा।

आनंद महिंद्रा की शेयर की गई इस तस्वीर पर लोगों ने अपनी टिप्पणी देना शुरू किया। कुछ लोगों ने कहा कि हर चीज में कलाकारी अच्छी बात नहीं है, इडली खाने का मजा तो हाथ से ही आता है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि नये इनोवेशन और आइडिया का हमेशा स्वागत करना चाहिए, वेरी गुड (Very Good)

आप भी देखिए इस वायरल तस्वीर को।