" का आपो सुनला राँता-लंबियाँ के भोजपुरी वर्जन", Sidharth Malhotra ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो


शेरशाह बॉलीवुड में इस साल की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म है एवं उसके सभी गाने बहुत ही अच्छे हैं। इसी फिल्म के एक गाने राँता लंबिया का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो गया है।

 
images source :Sidharth Malhotra Instagram

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया भोजपुरी स्टाइल वाला वीडियो।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: साल 2021 की सबसे हिट फिल्म शेरशाह की चर्चा आज भी हो रहा है। यह फिल्म भारत के वीर पुत्र कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित है। जिसका किरदार सिद्धार्थ ने बखूबी निभाया है। विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा का किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया है, दोनों के अभिनय की खूब प्रशंसा भी हुई है।

फिल्म की कहानी एवं एक्टिंग दोनों ही बहुत बढ़िया है। लेकिन फिल्म का गाना तो सबसे अच्छा है। फिल्म के गाने को सुनकर लोगों की आंखें नम सी हो जाती है, क्योंकि सारे गाने सोलफुल है। जिससे लोग अपने आप से रिलेट कर सकते हैं। इस फिल्म का एक गाना राँता लंबिया बहुत ही हिट गाना है, जैसे यूट्यूब पर लगभग कितने मिलियन लोग देख चुके हैं और आज भी दिन में एक बार इस गाने को जरूर सुनते हैं।


 गाने का भोजपुरी वर्जन ट्विटर पर रिलीज कर दिया गया है, जो काफी धूम मचा रहा है। यह गाना भोजपुरी वर्जन में भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिसे फिल्म के कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर खुद शेयर किया। रघुवेंद्र सिंह नाम के यूजर ने भोजपुरी स्टाइल वाले गाने को अपलोड किया, जिसे बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा में शेयर करते हुए लिखा क्या बात है बहुत बड़े।।


आप भी सुनिए इस भोजपुरी वर्जन वाले गाने को।