सुनार की दुकान में चोर पति-पत्नी को जासूस कुत्ते ने पकड़ा, लोगो ने कहाँ "यह कुत्ता तो James Bond है"

आए दिन चोरी के कई मामले हम देखते हैं। इसमें चोर अक्सर सीसीटीवी कैमरा की कैद में आ जाते हैं। कभी-कभी कुछ चोर ऐसे होते हैं, जो आपको हंसाने पर मजबूर कर देते हैं।
 
image source : jewelers mutual


कपल कर रहे थे बड़ी चालाकी से चोरी, कुत्ते ने पकड़वा दिया।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: हम सबको आए दिन चोरी के कई सारे मामले देखने को मिलते हैं। कभी-कभी सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर पकड़े जाते हैं और कभी-कभी चोर इस तरह की हरकत करते हैं, जिसे देखकर हमें बड़ी जोर से हंसी आने लगती है
 और हम अपनी हंसी को काबू में नहीं कर पाते। अब इसी कड़ी में एक और वीडियो जुड़ रहा है, जिसे देखकर आपको बहुत ही हंसी आएगी।

एक शादीशुदा जोड़ा बड़े अच्छे से तैयार होकर सुनार की दुकान पर जाता है और चोरी करने की कोशिश करने लगता है। हालांकि वे इसमें कामयाब नहीं हो पाते और अंत में कुत्ता उनपर अटैक कर देता है।यह वीडियो सोशल मीडिया के कई सारे प्लेटफार्म पर हमें देखने को मिला, जिसके बाद सोशल मीडिया ने दुकानदार के दिमाग की जमकर तारीफ की।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल सुनार की दुकान पर जाता है। जहां पुरुष एकदम सूट बूट में नजर आ रहा है, तो वहीं महिला एक गाउन पहनी हुई है। उसने अपने आउटफिट के मैच करते हुए मेकअप का इस्तेमाल किया वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि, जैसे ही सुनार दुकान पर पहुंचता है। वैसे ही वह दुकान पर तरह-तरह के गहने देखने लगते हैं। जब कुछ देर बाद पुरुष उस दुकानदार को अपने बातों में उलझा लेता है, तब वह महिला खाली बॉक्स उठाकर साइड में रख कर उस हार को चुरा लेती है।

कुछ देर बार वह ऐसा नाटक करते हैं कि, जैसे उन्हें कुछ पसंद ही नहीं आ रहा है। इसीलिए उन्हें यहां से जाना चाहिए जब दुकान से निकलने लगते हो तो महिला अपना बॉक्स उस हार के साथ उठाती है और आगे बढ़ने लगती है। लेकिन इस दौरान ही मजेदार घटना घट जाती है।

 दरअसल जब वह महिला उस बॉक्स को उठाती है। तो वह ध्यान नहीं देती कि उसके द्वारा चोरी किए हुए हार में एक रस्सी बंधी हुई है, वह महिला आगे बढ़ती है तभी दुकानदार को पता चल जाता है कि वह दोनों चोरी करने आए थे। अपने पार्टनर इन क्राईम के हाथ में बॉक्स देकर वहां से भाग जाती है और दुकान में मौजूदा कुत्ता उस पर हमला कर देता है।


देखिए वायरल वीडियो।