अरे भाई इतनी भी क्या महँगाई?, लंदन के होटल में 900 की बिकी एक कोका कोला, बिल देखकर चकराया सर


आप सब में एक मशहूर व्यक्ति का वीडियो देखा होगा। जिसमें एक व्यक्ति डिश पर अलग स्टाइल से नमक डालता है। जिसका नाम "साल्ट बे" है।

 
image source : salt bae instagram


सॉल्ट बे के रेस्टोरेंट में बिकी ₹900 की एक कोका कोला, बिल देखकर चकरा गया सबका सर।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: जैसा कि हमने बताया आप सब ने एक व्यक्ति जिनका नाम Salt Bae है, असल मे उनका नाम नुसरत है। वह पूरे विश्व में साल्ट बे के नाम से काफी मशहूर हैं। उनकी खास बात यह है कि वह अपनी हर डिश पर अलग स्टाइल में नमक डालते हैं, जिससे वह इंटरनेट पर काफी फेमस हो गए।

सॉल्ट बे को इतनी सफलता मिली कि उन्होंने देश-विदेश में अपने होटल की कई सारी ब्रांच खोल डाली। हाल ही में उन्होंने लंदन में अपने रेस्टोरेंट की अगली चैन को खुला। लोग उनके इस नए होटल में जाने के लिए काफी उत्सुक थे और होटल खुलते ही उनके यहां तो भीड़ ही लग गई।

लोगों ने बड़े चाव से खाना खाया। लेकिन जब बिल देखा तो सब का सिर चकरा गया। अगर आप भारत से विदेश जा रहे हैं, तो फ्लाइट की टिकट बहुत महंगी होती है। लेकिन जब फ्लाइट की टिकट से महंगा खाने का टिकट हो जाए तो सच में इंसान का सर घूमने लगेगा।


 ऐसा ही "साल्ट बे" के रेस्टोरेंट में हुआ बेल बहुत ज़्यादा आया। जब कस्टमर ने बिल की फोटो को शेयर किया जिसमें 236 पाउंड का सर्विस चार्ज लगा दिया गया। जबकि व्यक्ति ने कोका कोला को 18 पॉन्ड में खरीदा, स्वीट कॉर्न  12 पाउंड में, वही टॉम हॉक लगभग 630 पाउंड में। जब सब खाने का बिल सामने आया तो बिल पे करने वाले का तो दिमाग ही फिर गया।


बिल लगभग 1800 पाउंड का था जो कि, बहुत ही ज्यादा था। एक विदेशी फ्लाइट से भी ज्यादा, जिसमें 236 पाउंड का सर्विस चार्ज लगा था।


जब लोगों ने इस बिल को इंटरनेट पर देखा, तो जबरदस्त प्रतिक्रिया आने लगी लोग साल्ट बे का मजाक उड़ाने लगे और जमकर अलग-अलग मीम बनाए।