पापा ने गलत साइड में चलाई गाड़ी, बेटी ने लगाई अपने ही पापा को फटकार, बोली नियम सबके लिए एक


सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, बाप-बेटी का यह वीडियो।

 
image source : istockphotos


मुंबई, डिजिटल डेस्क: अक्सर देखा गया है कि जैसा बाप करते हैं,वैसा बच्चे उन्हें देखकर कॉपी करते हैं और वैसा ही करते हैं। भारत में सड़क के नियमों का पालन न करना, हर भारतीय की एक आदत सी बन गई है। हर भारतीय नियमों का उल्लंघन करता है। कभी वह बिना हेलमेट के घूमता है, तो कभी बिना मास्क लगाए घूमता है, वही वो कहीं गलत साइड से गाड़ी चलाने लगता है और कभी तो हद कर देता है, एक बाइक पर चार- पांच लोगों को बैठा लेता है। और इसी का कारण सड़क पर इतनी सारी दुर्घटना होती है और लाखों लोग अपनी जान गवां बैठते हैं, लेकिन वह फिर भी नहीं मानते।

ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाप और बेटी गाड़ी से घर जा रहे हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी छोटी लड़की को स्कूल में किसी शरारत करने के लिए डांट लगा रहा है। बात करते-करते वह गाड़ी को गलत दिशा में मोड़ देता है, इस वीडियो को देखते ही छोटी बच्ची अपने पिता से कहती है कि आपको आपकी गलती के लिए डांट कौन लगाएगा, क्योंकि आपने तो शॉर्टकट के लिए गाड़ी को गलत दिशा में मोड़ रहे हैं। यह बात सुनकर पिता सुन्न हो जाता है। इस वीडियो को सूरत पुलिस ने शेयर करते हुए कहा गलत साइड से गाड़ी चलाने से बचे।


सूरत पुलिस ने आगे लिखा कि, गलत दिशा में गाड़ी चलाना न केवल आपके साथ, बल्कि साथ ही साथ दूसरे नागरिकों के लिए भी नुकसानदाई हो सकता है।
 इसलिए यातायात नियमों का पालन करें।