1 बॉयफ्रेंड को लेकर, 3 लड़कियों के बीच मार-पीट शुरू, वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल


बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में एक वीडियो बना तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें 3 लड़कियां एक बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में लड़ाई कर रही हैं।

 
image source : Youtube

बिहार, डिजिटल डेस्क: अक्सर हमने देखा है कि लड़कियों के बीच जो मारपीट होती है ₹, तो लोग उसका खूब आनंद उठाते हैं और मजा लेना शुरू कर देते हैं. ऐसा ही कुछ बिहार के मुजफ्फरपुर के एक मॉल में हुआ।

दरअसल एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ मॉल में घूम रही थी. तभी उसका दूसरी लड़की से बहस शुरू हुआ, बहस का मुद्दा यह था कि दूसरी लड़की ने पहले लड़की के बॉयफ्रेंड के फोटो पर शायद कोई कमेंट किया था जिस पर लड़के की गर्लफ्रेंड को नाराजगी थी।


इसके बाद जब बात हद से बाहर निकल गई तो उन दोनों लड़कियों में आपस में पहले तू तू-मैं मैं होने लगी, उसके बाद मारपीट शुरू हो गई। जब इन दोनों का झगड़ा सुलझाने हेतु तीसरी लड़की वहां आई, तो मामला सुलझने के बजाय और बिगड़ गया। दोनों लड़कियों ने तीसरी लड़की को भी अपनी लड़ाई में लपेट लिया और लड़ाई झगड़ा करने लगी।

इस दृश्य को देखकर खड़े लोग मजा लेने लगे और वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल करने लगे। मॉल में अफरा-तफरी मचने के कारण वहां की सिक्योरिटी गार्ड ने उन चारों लोगों को मॉल से बाहर जाने की हिदायत दी। इस मामले की कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं हुई क्योंकि किसी ने पुलिस को सूचित नहीं किया।


जब इस खबर को कुछ युवाओं ने पढ़ा तो वह बड़े मजाकिया कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा "हमें एक नहीं मिल रही है और इसके लिए तीन लड़की लड़ रहे वाह क्या जमाना है"। वही एक यूजर ने लिखा, "घोड़ों को नहीं मिल रही है घास, गधे खा रहे हैं च्यवनप्राश"