पूर्व विधायक के बेटे ने मुर्गे की मौत को लेकर मचाया कोहराम

विधायक के बेटे ने मुर्गे की हत्या का केस दर्ज कराकर की पोस्टमॉर्टम की मांग
 
मु्र्गा
जानवरों और पक्षियों से बेहद लगाव रखने वालें राजकुमार भारती ने अपने घर में पाले है तोता, कबूतर और चार मुर्गी और एक मुर्गा

महारजंग, डिजीटल डेस्क: उत्तर प्रदेश के महारजंग में मुर्गे की मौत से गजब कोहराम मचा हुआ है। बवाल तो मचना ही था वह कोई आम मुर्गा नही था। मुर्गा एक पूर्व विधायक के बेटे राजकुमार भारती का था। 

जानवरों और पक्षियों से बेहद लगाव रखने वालें राजकुमार भारती ने अपने मुर्गे की मौत के बाद सिंदुरिया पुलिस स्टेशन में 'हत्या' का केस दर्ज कराया है। पूर्व विधायक के बेटे ने आरोप लगाया है कि उसके मुर्गे की मौत ऐसे ही नहीं हुई है बल्कि उसे जहर देकर मारा गया है। इतना ही नही राजकुमार ने मुर्गे का पोस्टमॉर्टम कराए जाने की भी मांग की है।

बता दें कि राजकुमार भारती पीपारा कल्याण गांव के पूर्व विधायक दुक्खी प्रसाद के बेटे हैं और वे और उनका परिवार जानवरों और पक्षियों के प्रति बेहद लगाव रखते है। इसलिए उन्होंने अपने घर पर तोता, कबूतर और चार मुर्गी और एक मुर्गा पाला रखा है। घर के परिवार के सदस्य और बच्चें दिन भर इनके साथ खेलते है और इनसे बहुत प्यार भी करते है।

जानकारी के मुताबिक भारती किसी काम से महारजगंज गए थे और उनका बेटा विकास स्कूल गया था। विकास जब घर लौटा तो उसका मुर्गा सांस नहीं ले पा रहा और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस पर भारत ने शक जाहिर किया है कि उसके मुर्गे को किसी ने जहर देकर मारा है। इसलिए राजकुमार भारती ने मुर्गे का पोस्टमॉर्टम किए जाने की मांग की है। 

इस मामलें में सिंदुरिया पुलिस थाने के एसएचओ ऋतुराज सुमन यादव ने बताया कि इस मामलें में एफआईआर दर्ज कराई है और जांच भी शुरू हो चुकी है। 

बता दें कि इस मामलें को लेकर पूरे इलाके में हर कोई दंग है। लेकिन जिस इंसान ने अपने घर में जानवरों को भी परिवार की तरह पाल रखा हो तो उसकी मौत तो उसके परिवार के सदस्य की मौत के जैसा ही है।