Tarak Mehta Ka Ooltah Chasmah में Nattu Kaka का किरदार निभाने वाले Ghanshayam Nayak का निधन, पढ़े पूरी ख़बर


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम विधायक का 3 अक्टूबर शाम 5:30 बजे निधन हो गया, बड़े समय से नट्टू काका कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित थे।

 
image source : Instagram

लगभग 30 वर्षों से भी ज्यादा सिनेमा एवं थिएटर में घनश्याम नायक ने काम किया था।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: तारक मेहता का उल्टा चश्मा हम सब का पसंदीदा एवं लोकप्रिय टीवी सीरियल है। जिसमें हर एक किरदार एक अहम भूमिका निभाता है एवं अलग अलग तरीके से हमें हसाता है। इसलिए बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर व्यक्ति को यह सीरियल बहुत पसंद आता है और आज भी लोग इसे बड़ा मन से देखते हैं।

लेकिन इस शो से जुड़ी एक दुखद खबर हमें आज सुनने को मिली। इस शो में नट्टू काका के किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का कैंसर द्वारा 3 सितंबर को 5:30 बजे के लगभग निधन हो गया। घनश्याम नायक कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित थे और लगातार कीमोथेरेपी द्वारा उनका इलाज किया जा रहा था। वह बिल्कुल स्वस्थ थे, लेकिन इधर-बीच तबीयत बिगड़ने के कारण 3 अक्टूबर को उन्होंने अंतिम सांस ली। नट्टू काका तारक मेहता में एक अहम किरदार निभाते थे, जिसमें वह शो के मेन लीड एक्टर जेठालाल के यहां काम करते थे और हमेशा अपने अंदाज में सबको हंसाते थे।


नटू काका के भतीजे का किरदार निभाने वाले बाघा यानी तन्मय वकेरिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर नट्टू काका को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। बताया जाता है कि घनश्याम नायक जेठालाल यानी दिलीप जोशी की काफी करीब थे और उनके निधन के बाद जेठालाल और दिलीप जोशी को गहरा सदमा पहुंचा है।

इसके पहले भी शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि आजाद का निधन हो गया था। जिसके बाद उनके किरदार को अब दूसरे कलाकार निर्मल सोनी निभाते हैं।

आपको क्या लगता है कि नट्टू काका जैसे बढ़िया किरदार को क्या अब कोई निभा पाएगा? भगवान घनश्याम नायक जी की आत्मा को शांति दे।