बीच सड़क पर दादाजी ने गाया ऐसा गाना, इंटरनेट पर लोगो ने उनकी गायिकी का लोहा माना


सोशल मीडिया पर कई ऐसे गायक होते हैं जिनकी वीडियोस वायरल होते रहते हैं। यह लोग अपनी कला के माध्यम से हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस बूढ़े आदमी का बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है।

 
image source : Twitter

सुर और ताल लगाएं दादाजी ने गाया बेहतरीन गाना।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: जैसा की हमने बताया सोशल मीडिया पर कई ऐसे गायक हैं, जिनकी वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होते हैं। जिन के गानों को सुनकर हमें यह पता चलता है कि भारत में टैलेंट की कमी नहीं है, बस एक माध्यम और ज़रिया न होने के कारण वह पीछे रह जाते हैं।

जब हमने इन दादाजी के वीडियो को सुना और उनकी आवाज को सुना तब हम इस बात पर यकीन हुआ कि माध्यम और जरिया होना कितना जरूरी है। यह दादा एक स्ट्रीट सिंगर प्रतीत होते हैं, जिन्होंने अपनी आवाज से सबका मन मोह लिया है। दादाजी अपने क्लासिकल संगीत से  सबको मंत्रमुग्ध कर दे रहे हैं। जो भी इस गाने को सुन रहा है वह दादा जी की तारीफ ही कर रहा है।



लोगों ने कहा बस पीछे म्यूजिक की कमी थी वरना दादा जी बहुत ही अच्छा गा रहे हैं। एक व्यक्ति ने  दादा जी से कहा कि, मुझे भी यह गाना सिखा दो न । तो दूसरे आदमी ने कहा दादा जी को सलाम। अंत में एक व्यक्ति ने लिखा, क्या बात है! शास्त्रीय संगीत वह भी सड़क के शोर-शराबे के बीच में बढ़िया सुनाई दे रहा है. इसका मतलब है कि दादा जी बहुत ही अच्छे गायक है।