अपने ससुराल में देता था हर महीने 20 हज़ार, डिमांड बढ़ी तो Train के आगे कूदकर दी अपनी जान (Suicide)

शख्स ने मरने से पहले वीडियो बनाया जिसमें उसने मरने से पहले अपनी पत्नी (wife) ससुर, साला-साली एवं ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया, फिर Train से कूदकर जान दे दी।

 
image source : tribune india

Haryana का युवक ससुराल के द्वारा परेशान होकर ट्रेन के आगे कूद गया।

Haryana, Digital Desk: हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले से एक हैरतअंगेज घटना सुनने को मिली। जिसमें एक युवक ने ट्रेन (train) के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। Suicide करने का कारण युवक ने अपने ससुराल वालों को बताया और उनके ऊपर आरोप लगाते हुए, एक वीडियो बनाया इसके बाद उसने Train के आगे कूदकर जान दे दी।


आपको बता दें कि, मृतक का नाम वेदपाल (Vedpal) था और वह दीवाना गांव (Deewana Village) में रहता था। उसने सुसाइड से पहले वीडियो बनाया और वीडियो में कहा कि वह करीब 8 साल से ₹20000 हर महीना पर ससुराल पक्ष वालों कर दे रहा है। लेकिन अब इनकी डिमांड बढ़ गई है। जिसे मैं पूरा नहीं कर सकता और आत्महत्या कर रहा हूं, इसके बाद युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।


Haryana Police ने 174 की कार्रवाई करते हुए इस मामले को दर्ज कर दिया है और बताया कि युवक ने आत्महत्या की है। मृत्यक के पिता ने भी ससुराल वाले एवं पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।