होटल ने काटे मॉडल के गलत तरीके से बाल, अब भरना पड़ेगा 2 करोड़ का जुर्माना, पढ़े पूरी खबर


आज से 3 साल पहले होटल के सलून में इस महिला के बाल गलत तरीके से काट दिए गए। जिससे उसे खुजली और स्कैल्प प्रॉब्लम हो गई, जिससे महिला का मेंटल ब्रेकडाउन हो गया।

 
image source : ALLURE.COM

कोर्ट ने ठहराया होटल को दोषी, भरना पड़ेगा लगभग दो करोड़ का जुर्माना।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: दिल्ली से हमें एक अजीब घटना सुनने को मिली, एक होटल को अब दो करोड़ का जुर्माना भरना पड़ेगा। क्योंकि उसने महिला के बाल गलत तरीके से काटे और गलत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया। जिससे उस महिला के सारे बाल खराब हो गए और महिला मेंटली परेशान हो गई।


दरअसल ये मामला लगभग 3 साल पहले का है जब दिल्ली के इस लग्जरी होटल में यह मॉडल महिला अपने बाल कटवाने गई थी होटल के स्टाफ ने महिला के बाल गलत तरीके से काटे और प्रॉपर मेडिकल ट्रीटमेंट भी नहीं दिया जिससे महिला को बालों में परेशानी होने लगी बालों में खुजली और स्कैल्प में परेशानी होने लगी जिससे महिला के सारे बाल खराब हो गए और वह मानसिक तौर पर बहुत ही हताश हो गई।

दरअसल मॉडल के तरफ का यह कहना है कि वह एक मॉडल थी और बड़े-बड़े हेयर प्रोडक्ट और ब्रांड के लिए एडवर्टाइजमेंट करती थी। जिसमें उसके काले घने लंबे बाल काम आते थे, लेकिन होटल में बाल कटवाने की वजह से उसके सारे बाल खराब हो गए और अब वह मानसिक तौर पर काफी परेशान है।


सबूत के तौर पर कोर्ट ने होटल और महिला के बीच के व्हाट्सएप चैट को भी पढ़ा। जिसमें होटल ने अपनी गलती मानी और महिला को बालों के लिए फ्री ट्रीटमेंट देने का वचन दिया। सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया गया और अब होटल को दोषी ठहराते हुए, होटल को 2 करोड़ का कंपनसेशन भरने को कहा गया है।