कम दहेज मिलने पर गुस्साया पति, किया नई-नवेली दुल्हन को दोस्तो के हवाले, दारू पार्टी में हुई महिला संग अश्लील हरकत

Kannauj की एक घटना हम सबको सुनने को मिल रही है। जिसने हम सबकी आंखें शर्म से झुक जाएंगी। खबर यह है कि शादी में कम दहेज मिलने के कारण, एक Drunked Husband ने अपने पत्नी को शराब पार्टी में दोस्तों के हवाले कर दिया।

 
image source : Indus Parent
Drunked man gives his wife to drunked friends in party.

डिजिटल डेस्क: Kannauj Dowry- Molestation Case. Kannauj से एक शर्मसार खबर हम सबको सुनने को मिल रही है। जिसमें कम दहेज मिलने के कारण Drunk Husband ने अपनी पत्नी को पार्टी में दोस्तों के हवाले कर दिया।


इसके बाद उसके दोस्तों ने शराबी पति की महिला के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। फिर वे महिला के साथ जबरदस्ती एवं अश्विनी व्यवहार करने लगे। जिसके बाद मजबूर होकर महिला को अपने भाई को फोन करना पड़ा, इस खबर को सुनने के बाद महिला के परिवार वाले तुरंत उसके घर पहुंच गए।


हैरानी की बात तो यह है कि, उन्होंने फिर महिला के परिवार के साथ भी मारपीट की, बहुत समझाने पर भी जब वह नहीं माने, तो पीड़ित परिवार ने दमाद और उसके दो दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस आते ही पति और उसके दोस्त फरार हो गए एवं पुलिस द्वारा उनकी छानबीन की जा रही है।


दरअसल ये पूरा मुद्दा है दहेज ( Dowry ) का है। पति को इस बात का गम था कि, उसे शादी में कम दहेज मिला है। जिसके बाद वह अपनी पत्नी को ताने मारता था। ताने मारने तक एक बार तो पत्नी ने बर्दाश्त भी कर लिया, लेकिन उसने अपने दो दोस्तों को घर पर बुलाया और शराब पीने के बाद अपनी पत्नी को अपने दोनों दोस्तों के हवाले कर दिया। जिसके बाद वे दोनों उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। जिसके बाद मजबूर होकर पत्नी को अपने भाइयों को फ़ोन करके बुलाना पड़ा।