पति ने कार में बुलाकर दिया ऐसा तोहफा, पत्नी हुई शर्म से पानी-पानी, देखिए वीडियो

पाकिस्तानी इंटरनेट सेंसेशन बिलाल खान ने अपनी पत्नी दुआ सिद्दीकी को गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार किया। जिसके बाद उनकी पत्नी शर्माने लगी।

 
viral news

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: पति और पत्नी के बीच होने वाली लड़ाई में भी प्यार छुपा होता है। इसलिए अक्सर पति पत्नी किसी न किसी मसले पर बहस करते जरूर दिखाई देते हैं। लेकिन मुसीबत पड़ने पर दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अब चाहे मुद्दा पति पत्नी के बीच में झगड़े का हो या प्यार का, दोनों ही मुद्दों पर अगर कोई वीडियो बनता है तो जाहिर है, वह इंटरनेट पर वायरल जरूर हो जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के लाहौर के एक पति-पत्नी का हंसी मजाक वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के लाहौर का एक यूट्यूबर बिलाल खान अपनी पत्नी सिद्दीकी को गुलाब देकर सरप्राइस दे रहा है। पति को ऐसा करते देख बीवी शर्म से पानी-पानी हो जाती है। वीडियो को बिलाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे लाखों लोग देख चुके हैं और देश विदेश के लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


इस वीडियो में आप देख पा रहे होंगे कि पति कुछ फल खरीद कर घर लौटते हुए नजर आ रहा है। बिलाल अपनी पत्नी को गेट के बाहर बुलाता है। जबकि वह बाहर अपनी कार में उसका इंतजार कर रहा है। पत्नी जब बाहर आती है और कार के पास खड़ी होती है, तो फल देने के बजाय वह उसे लाल गुलाब देता है। फिर वह शर्मा कर मुस्कुराने लगती है और कहती है

"कीमा चढ़ा है चूल्हे पर और यहां इनकी मोहब्बत ही नहीं खत्म हो रही,  "केले देना"