डांस सिखाने के नाम पर टीचर बनाता था छात्राओं का अश्लील वीडियो, छुपाकर रखा था 14 वीडियो पकड़ा गया तो कबूला सच

डांस टीचर क्लास में आने वाली बच्चियों का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और उनसे पैसे हड़पने की कोशिश करता था।

 
image ; jagran
ऐसे हुआ पर्दाफाश.

Kanpur, Digital Desk: चित्रकूट में जूनियर इंजीनियर और जालौन के लेखपाल की गंदी करतूतों को लेकर गुस्सा अभी लोगों के बीच ठंडा हुआ ही था। तभी एक और शर्मनाक कांड हम सबके सामने आ गया। कानपुर में डांस टीचर का घिनौना कर्मकांड सबके सामने है, जिसने शिक्षक समाज के मुंह पर कालिख पोती है। डांस टीचर अपने यहां छात्राओं को डांस सिखाने के नाम पर उनका अश्लील वीडियो बनाता था और उसे मोबाइल में अलग फोल्डर में छुपा कर रखता था। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने आईफोन की हिडेन फोल्डर में से 14 अश्लील वीडियो सामने निकाल कर दिखाएं। फिलहाल पुलिस ने उसे तत्काल प्रभाव से जेल भेज दिया है। उसने कितनों को शिकार बनाया है और यह वीडियो किसे भेजता था, इस बात का पता लगाया जाएगा और इसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

ऐसे हुआ पर्दाफाश:

गोविंद नगर में एक 13 वर्षीय बच्ची अपने मकान मालिक की बेटी के साथ डांस क्लास जाती थी। उसके पिता के बैंक खाते से कुछ महीने पहले लगभग ₹20000 ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के तहत निकाले गए थे। इस पर उन्होंने 17 दिसंबर को गोविंद नगर थाने में धोखाधड़ी यानी 420 और आईटी एक्ट 66 डी के तहत रिपोर्ट लिखवाई थी। बाद में पता चला कि यह पैसे यूपीआई के तहत जसवंत नाम के खाते में गया है। पुलिस टीम ने उसे उठाकर सवाल पूछा तो उसने हिमांशु सोनी यानी डांस टीचर के बारे में पूरी सच्चाई बताइए, जिसके बाद पुलिस ने डांस टीचर को पकड़ा। इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने बताया कि इसके पहले भी डांस टीचर उससे अश्लील हरकत करता था और उसके साथ उसने कुकर्म भी किया है। जिसका वीडियो बनाकर वह उससे पैसे लूटना चाहता था। डर के मारे उसने पापा के मोबाइल से पैसे ट्रांसफर किए थे। घर से सोने की चेन भी गायब होने की जानकारी दी गई है।

करता था ब्लैकमेल:

डांस टीचर क्लास में आने वाली बच्चियों का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और उनसे पैसे हड़पने की कोशिश करता था। एक बच्ची से तो उसने अश्लील वीडियो बना कर उससे ₹20000 हड़प लिए। पुलिस ने डांस टीचर हिमांशु के घर से उसे पकड़ा और आईफोन में 14 अश्लील वीडियो भी मिले। पुलिस ने मुकदमे की पुरानी धाराओं को हटाकर दुष्कर्म, कुकर्म, पोक्सो एक्ट, वसूली करना, तकनीकी सिस्टम से गोपनीय डाटा चोरी करना, चाइल्ड अश्लिलोग्राफी की सभी धाराओं के तहत उस पर मुकदमा दर्ज किया है और सोमवार को ही उसे जेल भेज दिया गया है। अब पुलिस उसे रिमांड में लेने की तैयारी कर रही है, ताकि पता किया जा सके कि उसका किसी गिरोह से कनेक्शन तो नहीं है।